Hindi News »Haryana »Mewat» किसानों के साथ हो रहा है धोखा: अजय यादव

किसानों के साथ हो रहा है धोखा: अजय यादव

भास्कर न्यूज|फिरोजपुर झिरका किसान विरोधी भाजपा सरकार का चेहरा एक बार फिर सामने आया है। सरकार किसानों को लूट रही...

Bhaskar News Network | Last Modified - Mar 20, 2018, 02:05 AM IST

भास्कर न्यूज|फिरोजपुर झिरका

किसान विरोधी भाजपा सरकार का चेहरा एक बार फिर सामने आया है। सरकार किसानों को लूट रही है। सरकार ने सरसों का न्यूनतम खरीद मूल्य मात्र 4 हजार रुपए रखा है, लेकिन किसान विरोधी सरकार सरसों को खरीद नहीं रही है। किसान भाई अपनी सरसों को लेकर मंडी में खड़े हैं। किसान भाईयों को मजबूरन मात्र 3200 रुपए में सरसों बेचनी पड़ रही है। हम किसान भाइयों के साथ हैं। इसके लिए हमें आंदोलन भी करना पड़ा तो हम करेंगे। उक्त बातें कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पूर्व मंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव ने मेवात में एक कार्यक्रम में कही।

कैप्टन अजय सिंह यादव ने आज झारोकडी रोड, नई , पुन्हाना में सीपीएस स्कूल का उद्घाटन भी किया और रंगाला में जनसभा को संबोधित किया। यहां पहुंचने पर कैप्टन अजय सिंह यादव का फूल मालाओं के साथ जोरदार स्वागत हुआ। पूर्व मंत्री ने वादा किया कि हमारी कांग्रेस सरकार आने पर मेवात की पुरानी मांगों विश्वविद्यालय व रेल की दोनों मांगों को पूरा किया जाएगा। इसके अलावा कोटला झील व मेवात कनाल का विस्तार किया जाएगा, इसलिए अपने इलाके के विकास के लिए इस बार कांग्रेस को वोट दें। भाजपा सरकार ने जनता के साथ धोखा किया है। सत्ता हासिल करने से पहले 154 वादे भाजपा ने किए थे। भाजपा सरकार पूंजीपतियों की सरकार है। मौजूदा सरकार की मिलीभगत से माल्या, नीरव मोदी, ललित मोदी जैसे देश की जनता का पैसा लेकर फरार हो गए। इसलिए इस सरकार को बदलने के लिए एकजुट होकर कांग्रेस को वोट दें। इस मौके पर उनके साथ इब्राहिम इंजीनियर, सनाउल्ला खान, राज ठेकेदार गढ हरसरू, शकील अहमद, इमरान, तारीफ खुर्शीद, एडवोकेट इरफान ब्लाक समिति मेंबर मौजूद रहे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Mewat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×