Hindi News »Haryana »Mewat» मुठभेड़ में बदमाश बुग्गा को गोली लगी, पकड़ा गया, 4 साथी जंगल में भागे, तलाश में पुलिस

मुठभेड़ में बदमाश बुग्गा को गोली लगी, पकड़ा गया, 4 साथी जंगल में भागे, तलाश में पुलिस

बिछोर पुलिस व क्राइम ब्रांच पुन्हाना को संयुक्त ऑपरेशन के दौरान गांव तिरवाड़ा निवासी बदमाश अरशद उर्फ बुग्गा को...

Bhaskar News Network | Last Modified - Mar 18, 2018, 02:05 AM IST

मुठभेड़ में बदमाश बुग्गा को गोली लगी, पकड़ा गया, 4 साथी जंगल में भागे, तलाश में पुलिस
बिछोर पुलिस व क्राइम ब्रांच पुन्हाना को संयुक्त ऑपरेशन के दौरान गांव तिरवाड़ा निवासी बदमाश अरशद उर्फ बुग्गा को पकड़ने में कामयाबी मिली है। पुलिस और बुग्गा के गिरोह के 4 सदस्यों के बीच हुई मुठभेड़ में पुलिस ने बुग्गा को घेर लिया। गोली लगने से घायल अरशद (बुग्गा) घायल हो गया, तभी पुलिस ने उसे दबोच लिया। हालांकि उसके 4 अन्य साथी जंगल में भाग गए। बिछोर थाना पुलिस ने शनिवार को सभी बदमाशों के खिलाफ लूटपाट और जान से मारने की कोशिश की धाराओं में केस दर्ज किया है। घायल बुग्गा को इलाज के लिए शहीद हसन खां मेडिकल कॉलेज नलहड़ में भर्ती कराया गया है।

बिछोर थाना प्रभारी रामचंद्र ने बताया कि शनिवार को मुखबिर से पर बुग्गा व उसकी गैंग के सदस्य आजम, जावेद, शौकीन, जमालू के हथन गांव से तिरवाड़ा वाली सड़क पर लूट को अंजाम देने की फिराक होने की सूचना मिली। बिछोर थाना और क्राइम ब्रांच पुन्हाना की टीम ने संयुक्त कार्रवाई कर बुग्गा और उसके साथियों को तिरवाड़ा गांव के बाहर घेर लिया। पुलिस को देखते ही बदमाशों ने गोली चला दी, पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की। मुठभेड़ के बीच बुग्गा तिरवाड़ा गांव में एक घर में घुस गया, जबकि उसके साथी जंगल में भाग गए। पुलिस ने बुग्गा का पीछाकर उस घेर लिया। उसके कंधे में गोली लगी है।

नूंह. बदमाश अरशद उर्फ बुग्गा।

ओएलएक्स पर सस्ती गाड़ी दिखाकर करते थे लूट

थाना प्रभारी ने बताया कि बुग्गा अपनी गैंग के साथियों के साथ आए दिन ओएलएक्स पर सस्ती गाड़ी बेचने के बहाने लोगों को बुलाता था, और सुनसान इलाके में ले जाकर उनसे लूट करता था। पुलिस के रिकॉर्ड अनुसार बुग्गा और उसके साथियों पर पुन्हाना थाने में 10, बिछोर में 8 व जुरेहड़ा (राजस्थान) में 2 लूटपाट व बंदूक की जोर पर डकैती के मामले दर्ज हैं।

बदमाश अरेस्ट,एटीएम, वाहन चोरी व लूट जैसे 16 मामलों का खुलासा

गुड़गांव | अपराध शाखा बिलासपुर ने एक शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है। आरोपी से पूछताछ में छह एटीएम उखाड़ने के मामलों का खुलासा हुआ है। इसके अलावा आरोपी ने वाहन चोरी, लूट समेत कुल 16 वारदात को साथियों के साथ अंजाम देना कबूला है। आरोपी से स्विफ्ट कार, एक देशी पिस्टल व तीन कारतूस बरामद हुए हैं।

सीआईए बिलासपुर प्रभारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि 9 मार्च को सूचना के आधार पर रामपुरा ओवरब्रिज से एक युवक को अवैध हथियार के साथ अरेस्ट किया था। आरोपी की पहचान नजफगढ़ दिल्ली निवासी अमित उर्फ धारे के रूप में हुई। आरोपी से देशी पिस्टल व 3 कारतूस मिले थे। खेड़कीदौला थाना पुलिस ने आरोपी पर केस दर्ज किया था। पुलिस ने आरोपी को रिमांड लेकर पूछताछ की। आरोपी ने 2 रोहतक, 2 बहादुरगढ़, एक-एक दिल्ली व झज्जर जिले में एटीएम मशीन उखाड़ने की बात कबूली। उसने बताया कि मशीन को रॉड लगाकर गाड़ी से खींचकर उखाड़ते थे। इसके बाद मशीन काटकर रुपए निकालने के बाद मशीनें मेवात एरिया में अरावली की पहाड़ियों में फेंक आते थे। उसने बताया कि टीम में छह से सात लोग शामिल हैं। आरोपी ने गुड़गांव में दो लूट व दो चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। अन्य वारदात दूसरे जिलों में कीं। आरोपी ने कुल 16 वारदात को अंजाम देना कबूला। सीआईए प्रभारी ने बताया कि आरोपी वाहन चोरी, कार/ट्रक लूट समेत अन्य वारदात को अंजाम दे चुका है। लूट के रुपयों से सभी अय्याशी करते हैं। आरोपी के अन्य साथियों की भी तलाश की जा रही है। बता दें कि गुड़गांव में इस साल करीब 13 एटीएम चोरी हुए हैं। ऐसे में क्राइम ब्रांच एटीएम चोरी करने वाले गैंग पर नजर रखे है। टीम को गुड़गांव में एटीएम चोरी करने वाले गैंग का कोई साथी अभी तक नहीं मिला है।

गुड़गांव. लूट, एटीएम चोरी का आरोपी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Mewat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×