Hindi News »Haryana »Mewat» मेवात मॉडल स्कूल कर्मचारी संघ का हुआ गठन, अब मिलकर लड़ेंगे लड़ाई

मेवात मॉडल स्कूल कर्मचारी संघ का हुआ गठन, अब मिलकर लड़ेंगे लड़ाई

भास्कर न्यूज| फिरोजपुर झिरका सोमवार को गांधी पार्क नूंह में मेवात मॉडल स्कूल कर्मचारी संघ की बैठक हुई। बैठक में...

Bhaskar News Network | Last Modified - Mar 13, 2018, 02:05 AM IST

भास्कर न्यूज| फिरोजपुर झिरका

सोमवार को गांधी पार्क नूंह में मेवात मॉडल स्कूल कर्मचारी संघ की बैठक हुई। बैठक में सभी आठ स्कूलों के स्टाफ ने भाग लिया। इसके अलावा हरियाणा संयुक्त कर्मचारी मंच के प्रदेश स्तरीय पदाधिकारियों ने भी भाग लिया। कर्मचारियों ने मेवात मॉडल स्कूलों की मांगों पर एकजुटता से कदम बढ़ाने का फैसला लिया। साथ ही सीएम मनोहर लाल द्वारा की गई घोषणा को अमलीजामा पहनाने की मांग पर तेजी से अमल करने की बात की। कर्मचारियों के रुख से साफ है कि एमडीए के अधीन कई दशक से चल रहे मेवात मॉडल स्कूल शिक्षा विभाग में समायोजित हो सकते हैं। स्टाफ अब इस मांग को उठाने के लिए सीएम मनोहर लाल खट्टर से भी जल्द मुलाकात कर सकता है।

दोनों यूनियन जल्द ही विशाल प्रदर्शन करने का फैसला भी ले चुकी हैं। जिसमें कर्मचारियों के खिलाफ हो रही साजिश का भी खुलासा हो सकता है। इस बैठक में पंकज मित्तल महासचिव, ईश्वर शर्मा जिलाध्यक्ष, महेंद्र सिंह जिला सचिव , मामन सिंह चेयरमेन, खुर्शीद कोषाध्यक्ष मौजूद थे।

एकजुट हुए मेवाल मॉडल के टीचर

रेनू आत्महत्या कांड के बाद तीन अध्यापकों की गिरफ्तारी के बाद मेवात मॉडल स्कूलों के टीचर देर से ही सही एकजुट दिखाई देने लगे हैं।

लड़ाई मजबूती से लड़ने के लिए यूनियन का गठन कर लिया गया है , जिसे मंजूरी के लिए मंजूरी के लिए भेज दिया है। प्रधान अशोक कुमार, उपप्रधान जितेंद्र कुमार व इस्माइल खान, निसार अहमद सचिव, सह सचिव सतीश खटाना व सुशील कुमार, कोषाध्यक्ष महेंद्र सिंह, सह कोषाध्यक्ष आशीष सिंगला, मीडिया प्रभारी श्रीभगवान वरिष्ठ व नफीस खान को चुना गया है। कार्यकारिणी में वीपी मिश्रा, असरुद्दीन, बीबी सिंह, सहाबुद्दीन, महेंद्र डागर, सचिन तायल, हुकम सिंह को शामिल किया गया है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Mewat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×