Hindi News »Haryana »Mewat» कंप्यूटर आपरेटर्स की हड़ताल दूसरे सप्ताह जारी

कंप्यूटर आपरेटर्स की हड़ताल दूसरे सप्ताह जारी

भास्कर न्यूज|फिरोजपुर झिरका स्थानीय उपतहसील नगीना में कंप्यूटर आरपेटर नहीं होने के कारण हाकाकार मचा हुआ है।...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 08, 2018, 02:05 AM IST

भास्कर न्यूज|फिरोजपुर झिरका

स्थानीय उपतहसील नगीना में कंप्यूटर आरपेटर नहीं होने के कारण हाकाकार मचा हुआ है। पहले पखवाड़े में 13 दिन हड़ताल चली तो दूसरे पखवाड़े में भी 12 दिन गुजर गए हैं। जिला प्रशासन सुध नहीं ले रहा है। कंप्यूटर आपरेटर लगातार लघु सचिवालय नूंह के सामने धरने पर बैठे हुए हैं। वहां पर जिला प्रशासन का पूरा अमला बैठा है, लेकिन दोनों में टकराव की स्थिति बनी हुई है। कंप्यूटर आपरेटर संघ भी झुकने को तैयार नहीं है। संघ के मेवात प्रधान जुबैर खान ने बताया कि हमारे साथ अन्याय किया जा रहा है और हमारे 8 साथियों को बाहर का रास्ता दिखाया जा रहा है।

प्रदेश व्यापी हड़ताल से सभी जिलों में आपरेटर काम करने लगे है, मेवात एक ऐसा जिला है जहां पर इनको अपनाने से मना किया जा रहा है। उप तहसील नगीना में बैयनामा पंजीकरण तो हो रहा है लेकिन फर्द जमांबदी का काम बिलकुल ठप है। पटवारी हाथ से नकल बनाकर जनता का सहयोग कर रहे हैं। नगीना उप तहसील में बैठने वाले कवि इलयास प्रधान ने बताया कि इस प्रदर्शन को एक महीना हो चुका है। लेकिन कंप्यूटर कर्मचारी लौटने का नाम नहीं ले रहे हैं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Mewat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×