एटीएम चोर पकड़ने को मेवात में पुलिस / एटीएम चोर पकड़ने को मेवात में पुलिस

Bhaskar News Network

May 10, 2018, 02:05 AM IST

Mewat News - एचडीएफसी बैंक की एटीएम मशीन चोरी मामले में पुलिस की चार टीमें मेवात में लगातार छापेमारी कर रही हैं। पुलिस को...

एटीएम चोर पकड़ने को मेवात में पुलिस
एचडीएफसी बैंक की एटीएम मशीन चोरी मामले में पुलिस की चार टीमें मेवात में लगातार छापेमारी कर रही हैं। पुलिस को उम्मीद है कि जल्द ही बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा।

सेक्टर 53 थाना प्रभारी अरविन्द दहिया ने बताया कि पुलिस को मौके से कई सबूत मिले हैं। जिस पर आधार पर आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है। उन्होंने बताया कि इसके लिए क्राइम ब्रांच व थाना पुलिस की टीमें आरोपियों की तलाश कर रही है। पुलिस को शक है कि मेवाती गैंग से एटीएम मशीन चोरी की वारदात को अंजाम दिया। गौरतलब है कि सोमवार की रात करीब सवा दो बजे बदमाश वजीराबाद गांव के नानी की ढाणी में लगे एचडीएफसी बैंक एटीएम बूथ से मशीन चोरी कर ले गए थे। पुलिस ने एटीएम मेंटीनेंस कार्य करने वाली कंपनी के अधिकारी देवेश कुमार की शिकायत पर अज्ञात पर केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों का सोमवार से पीछा कर रही है। सोमवार की रात फिरोजपुर झिरका में पुलिस बदमाशों को पकड़ने गई थी। जहां पर गांव वालों ने पुलिस पर पथराव कर दिया था। बदमाश करीब एक दर्जन एटीएम मशीनों को निशाना बना चुके हैं। जिसमें करीब तीन करोड़ रुपये चोरी कर ले जा चुके हैं। ऐसे में पुलिस आयुक्त ने सभी थाना प्रभारियों से एटीएम बूथों पर नजर रखने को कहा था। इसके बाद पुलिस ने सतर्कता अपने स्तर पर बढ़ा दिया था। दूसरी ओर क्राइम ब्रांच ने हाल में कई एटीएम गिरोह पर दबिश दी थी। जिस पर बीच में एटीएम चोरी के मामले रुक गए थे।

X
एटीएम चोर पकड़ने को मेवात में पुलिस
COMMENT

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543