• Hindi News
  • Haryana
  • Mewat
  • सस्ती गाड़ी दिलाने का झांसा दे अफगानिस्तानी युवक से Rs.1 लाख और सामान लूटा
--Advertisement--

सस्ती गाड़ी दिलाने का झांसा दे अफगानिस्तानी युवक से Rs.1 लाख और सामान लूटा

नूंह |इमाम नगर गांव के पास शुक्रवार देर रात अफगानिस्तानी युवक से बदमाशों ने मोबाइल फोन,1 लाख रुपए नकद तथा 300 डॉलर लूट...

Dainik Bhaskar

Jun 03, 2018, 02:05 AM IST
सस्ती गाड़ी दिलाने का झांसा दे अफगानिस्तानी युवक से Rs.1 लाख और सामान लूटा
नूंह |इमाम नगर गांव के पास शुक्रवार देर रात अफगानिस्तानी युवक से बदमाशों ने मोबाइल फोन,1 लाख रुपए नकद तथा 300 डॉलर लूट लिए। बदमाश युवक को जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। युवक की शिकायत पर 7 बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज हुआ है।

शिकायत कर्ता इस्माइल पुत्र शेरअली निवासी खोखर (अफगानिस्तान) हाल आबाद हैदराबाद ने नगीना पुलिस को शिकायत दी कि साजिद नाम का शख्स काफी दिन से उसके संपर्क में था। उसने सस्ती गाड़ी दिलाने का भरोसा दिया था। स्विफ्ट डिजायर कार का सौदा ढाई लाख रुपए में तय होने के बाद साजिद ने कार का फोटो व्हाट्सएप पर डाला। साजिद के कहने पर पीड़ित शुक्रवार को मेवात के बड़कली चौक पहुंचा, यहां साजिद कार लेकर खड़ा था। यहां से वो उसे पिनगवां की ओर लेकर चल दिया। इमामनगर गांव के पास 6 बदमाश दोनों ओर से बाइक सवार होकर आए और कार रुकवा ली। कार चला रहे साजिद ने बदमाशों को नाटकीय रूप में समझाने की कोशिश की, लेकिन बदमाशों ने उससे 1 लाख रुपए, एक मोबाइल, 300 डॉलर लूट लिए। जांच अधिकारी एएसआई राजबीर ने बताया पीड़ित युवक की शिकायत पर साजिद व 7 अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज किया है। आरोपियों की तलाश जारी है।

X
सस्ती गाड़ी दिलाने का झांसा दे अफगानिस्तानी युवक से Rs.1 लाख और सामान लूटा
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..