• Hindi News
  • Haryana
  • Murthal
  • जोशी चौहान के सामने पलटी कार, मुरथल से खाना खाकर लौट रहे तीन दोस्त घायल
--Advertisement--

जोशी चौहान के सामने पलटी कार, मुरथल से खाना खाकर लौट रहे तीन दोस्त घायल

Dainik Bhaskar

Feb 01, 2018, 02:35 AM IST

Murthal News - मुरथल से खाना खाकर लौट रहे चार दोस्तों की कार जोशी चौहान गांव के सामने एक नील गाय को बचाने के प्रयास में पलट गई। कार...

जोशी चौहान के सामने पलटी कार, मुरथल से खाना खाकर लौट रहे तीन दोस्त घायल
मुरथल से खाना खाकर लौट रहे चार दोस्तों की कार जोशी चौहान गांव के सामने एक नील गाय को बचाने के प्रयास में पलट गई। कार पत्थर के बेरिकेट्स पर चढ़कर पलटी। इससे कार में सवार तीन दोस्तों को चोट लगी। राहगीरों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया। उधर, बीसवां मिल चौक पर ट्रक की टक्कर से एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई। नरेला के लोकेश ने बताया कि वह अपने दोस्त ओम, विनय व दीपक के साथ झाड़ौदा गांव में पीलिया की दवाई लेने गया था। वहां से वे मुरथल खाना खाने के लिए चले गए। सुखेदव ढाबा पर खाना खाने के बाद वे नरेला वापस जा रहे थे। कार को विनय चला रहा था। जब वे जोशी चौहान गांव के सामने पहुंचे तो अचानक कार के सामने नील गाय आ गई। नील गाय बचाने के प्रयास में कार पत्थर के बेरिकेट्स पर चढ़कर पलट गई। जिसमें आेम, विनय व दीपक को चोट लगी। राहगीरों ने उन्हें कार से निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया। बहालगढ़ चौकी इंचार्ज सुरेश हुड्‌डा ने कहा कि अभी उनके पास कार पलटने की सूचना नहीं मिली है।

आधा फुट पहले पलट गई, वर्ना बीस फुट गहरी पुलिया में गिरती

चार दाेस्त किस्मत के धनी थे। जहां उनकी कार पलटी, उससे केवल आधा फुट दूर ही गहरी पुलिया है। जिसका निर्माण किया जा रहा है। कार पुलिया से नीचे गिर जाती तो बड़ा हादसा हो सकता था। लोकेश ने कहा कि कार धीमी गति से चल रही थी, यदि कार की स्पीड होती है उनकी जान जा सकती थी।

ट्रक की टक्कर से बाइक सवार की माैत

जीटी रोड स्थित बीसवां मिल चौक पर ट्रक की टक्कर से एक बाइक सवार की मौत हो गई। जोशी चौहान गांव निवासी भगत सिंह ने बताया कि उसका भाई विक्रम कुंडली की एक फैक्टरी में सुरक्षाकर्मी था। वह बाइक से ड्यूटी जा रहा था। बीसवां मिल चौक पर एक ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसें में उसके भाई की मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर उसे परिजनों को सौंप दिया।

X
जोशी चौहान के सामने पलटी कार, मुरथल से खाना खाकर लौट रहे तीन दोस्त घायल
Astrology

Recommended

Click to listen..