--Advertisement--

3 बदमाशों ने पिस्तौल के बल पर लूटी कार

जिले में बदमाशों का आंतक बढ़ता ही जा रहा है। दिल्ली के आढ़ती से 75 लाख रुपए लूटने की घटना का अभी खुलासा भी नहीं हुआ था कि...

Danik Bhaskar | Apr 01, 2018, 02:35 AM IST
जिले में बदमाशों का आंतक बढ़ता ही जा रहा है। दिल्ली के आढ़ती से 75 लाख रुपए लूटने की घटना का अभी खुलासा भी नहीं हुआ था कि अब बदमाशों ने एक और बढ़ी घटना को अंजाम दे दिया। तीन बदमाशों ने रेवली के पास पेट्रोल पंप मालिक के ड्राइवर से पिस्तौल तानकर कार लूट ली। ड्राइवर ने अंधेरा का फायदा उठाकर भागकर अपनी जान बचाई। मुरथल थाना पुलिस ने लूट की घटना की जांच शुरू कर दी है।

जयप्रकाश ड्राइवर निवासी गांव रेवली निवासी का रहने वाला है। जयप्रकाश एल्डिको काउंटी निवासी जयपाल की कार पर ड्राइवर की नौकरी करता है। जबकि जयपाल का मुरथल की सीमा में ही पेट्रोल पंप है। शुक्रवार रात को करीब साढ़े 10 बजे जयप्रकाश कार लेकर सोनीपत गया था। देर रात करीब 11 बजे वह शहर से वापस आ रहा था। इस बीच जब वह शाहपुर रोड पर रेवली के पास पहुंचा तो तीन बदमाशों ने बाइक उसकी कार के आगे अड़ाकर कार को रुकवाया और आरोपियों ने जयप्रकाश पर पिस्तौल तान पैसे निकालने को कहा।

जयप्रकाश ने बदमाशों को कहा कि फोन व पैसे तो कार में रखे हैं। इस बीच आरोपी कार की तरफ जाने लगे, जयप्रकाश ने बताया कि वह जान बचाकर भाग निकला। उसने मामले की सूचना मालिक जयपाल को दी। जिसके बाद मामला पुलिस के संज्ञान में लाया गया, लेकिन जब तक पुलिस अलर्ट हुई आरोपी फरार हो चुके थे। मुरथल थाना प्रभारी फूलकंवार ने बताया कि शिकायत पर जांच शुरू कर दी है। लूट के बाद फरार हुए बदमाशों की तलाश कर जल्दी ही उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा।