--Advertisement--

मोहित खटाना ने जीता कांस्य पदक

Murthal News - खरखौदा | 23 से 30 मार्च तक रोहतक में आयोजित द्वितीय राष्ट्रीय यूथ महिला एवं पुरुष बॉक्सिंग प्रतियोगिता में पुरुष...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 02:35 AM IST
मोहित खटाना ने जीता कांस्य पदक
खरखौदा | 23 से 30 मार्च तक रोहतक में आयोजित द्वितीय राष्ट्रीय यूथ महिला एवं पुरुष बॉक्सिंग प्रतियोगिता में पुरुष वर्ग में प्रताप स्पोर्टस अकादमी खरखौदा के बॉक्सर मोहित खटाना ने 81 किलोग्राम भारवर्ग में कांस्य पदक प्राप्त किया। पदक प्राप्त करने पर मोहित खटाना का विद्यालय प्रागंण में प्रबंधक ओमप्रकाश दहिया, चीफ कुश्ती कोच साई एवं खेल निदेशक प्रताप स्कूल खरखौदा, प्राचार्य धर्मप्रकाश आर्य, बॉक्सिंग कोच संदीप व सौरभ ने स्वागत किया

कमरे के बाहर से ई-रिक्शा चोरी

सोनीपत | शहर के कबीरपुर क्षेत्र में चाेरों ने एक मकान के सामने खड़ी ई-रिक्शा को चोरी कर लिया। पीड़ित ने मामले की शिकायत पुलिस को दी। पीड़ित ने बताया कि ई-रिक्शा से ही परिवार का पेट पाल रहा था। अब रिक्शा चोरी होने से परेशानी बढ़ गई है। राजू निवासी नजदीक सांई मंदिर कबीरपुर ने बताया कि वह ई-रिक्शा चलाता है। उसने वेस्ट रामनगर निवासी कृष्णा से ई-रिक्शा किराए पर ले रखी थी, जिससे वह अपने किराए के कमरे के बाहर खड़ा करता था। रात के समय उसने हर रोज की तरह ई-रिक्शा को घर के बाहर खड़ी की थी। सुबह जब कमरे से बाहर आया तो उसकी ई-रिक्शा चोरी मिली। पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

हवन से नए सत्र की शुरुआत

सोनीपत | दिल्ली विद्यापीठ स्कूल में शनिवार को नए शैक्षणिक सत्र की शुरुआत हवन में आहुति डालकर की गई। इस मौके पर स्कूल संचालक हरी सिंह सैनी ने कहा कि सभी बच्चे पूरे आत्मविश्वास के साथ नए सत्र में पढ़ाई करें। इसके बाद हनुमान जयंती की शुभकामनाएं देते हुए उनके भक्ति रस पर प्रकाश डाला। इस मौके पर प्रधानाचार्य आराधना ग्रोवर, राधिका, सरला, विजयलक्ष्मी, सुषमा, सुनीता, रीना, शशि, सुनील, नीतिका, मीनाक्षी आदि मौजूद रहीं।

कर्मियों का धरना 41 वें दिन रहा जारी

सोनीपत | एबी इन बेव बीयर कंपनी मुरथल के कर्मचारियों का धरना आज 41 वे दिन भी जारी रहा। धरने पर मजदूरों ने पूर्व पार्षद संजय बड़वासनिया व यूनियन प्रधान अनिल सैनी की अध्यक्षता में फैक्ट्री प्रबंधकों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। यूनियन प्रधान अनिल सैनी ने कहा कि शुक्रवार को मजदूरों की समस्याओं को लेकर एसडीएम सोनीपत से मिलकर समस्याओं का समाधान करने की मांग की थी।

X
मोहित खटाना ने जीता कांस्य पदक
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..