• Hindi News
  • Haryana
  • Mustafabad
  • मुस्तफाबाद स्टेशन के नजदीक का फाटक बंद रहने से परेशानी

मुस्तफाबाद स्टेशन के नजदीक का फाटक बंद रहने से परेशानी / मुस्तफाबाद स्टेशन के नजदीक का फाटक बंद रहने से परेशानी

Mustafabad News - मुस्तफाबाद रेलवे स्टेशन के नजदीक पड़ने वाला फाटक क्षेत्र के लोगों के लिए परेशानी का सबब बना हुआ है। लोग जान जोखिम...

Bhaskar News Network

Jul 20, 2018, 09:10 AM IST
मुस्तफाबाद स्टेशन के नजदीक का फाटक बंद रहने से परेशानी
मुस्तफाबाद रेलवे स्टेशन के नजदीक पड़ने वाला फाटक क्षेत्र के लोगों के लिए परेशानी का सबब बना हुआ है। लोग जान जोखिम में डालकर कभी खड़ी गाड़ियों के नीचे से निकलते हैं तो कभी बंद फाटक के नीचे से निकलते हैं। घंटों फाटक का बंद रहना लोगों के काम की बड़ी बाधा है। जब दो तीन गाड़ियों ने क्रॉस करना हो तो कम से कम आधा घंटा, अगर माल गाड़ी आकर खड़ी हो जाए तब तो पता ही नहीं होता कि कितना समय लग जाए।

सरस्वतीनगर से लाडवा, करनाल, दिल्ली जाने के लिए यही मुख्य रास्ता है। अगर किसी को अस्पताल आदि के लिए इमरजेंसी में जाना हो तो समय पर नहीं जा सकता, बेशक मरीज की हालत कितनी भी खराब हो जाए। स्कूली बच्चों को भी समय से पहुंचने में बहुत दिक्कत हो रही है। फाटक बंद होने से लंबी-लंबी लाइन लग जाती है। ऊंचा चंदना के दुकानदार सुभाष सैनी, जय कुमार काजीबांस, सोहनलाल ने बताया कि फाटक बंद होने से ग्राहक भी यहां कि मार्केट में आने से कतराने लगे हैं। उन्हें अपने घर आने जाने में भी परेशानी होती है। जल्दी के कारण उन्हें भी गाड़ियों के नीचे से या बंद फाटक के नीचे से बाइक टेढ़ी करके निकलना पड़ता है। यह क्षेत्र अम्बाला व कुरुक्षेत्र सांसद के संसदीय क्षेत्र में आता है। क्षेत्र के लोगों ने दोनों सांसदों से इस समस्या के समाधान के लिए ओवर ब्रिज या अंडर ब्रिज बनवाने की मांग की है। पिछले दिनों इस संबंध में रेलवे के अधिकारी आए हुए थे। उन्होंने मौके पर पहुंचे ग्रामीणों व सरस्वती विकास समिति के पदाधिकारी को बताया था कि शीघ्र ही यहां अंडर ब्रिज मंजूर करवाकर निर्माण शुरू करवाया जाएगा।

सरस्वतीनगर | फाटक के नीचे से गुजरते बाइक चालक व फाटक पर लगी भीड़

X
मुस्तफाबाद स्टेशन के नजदीक का फाटक बंद रहने से परेशानी
COMMENT