• Hindi News
  • Haryana News
  • Nangal Mundi
  • बाइक चोर गिरोह के तीन सदस्य पकड़े, चोरी की छह वारदातों का खुलासा
--Advertisement--

बाइक चोर गिरोह के तीन सदस्य पकड़े, चोरी की छह वारदातों का खुलासा

खोल थाना पुलिस ने बाइक चोरी करने वाले गिरोह के तीन सदस्यों का गिरफ्तार किया है। इन आरोपियों से चोरी की छह वारदातों...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 03:20 AM IST
बाइक चोर गिरोह के तीन सदस्य पकड़े, चोरी की छह वारदातों का खुलासा
खोल थाना पुलिस ने बाइक चोरी करने वाले गिरोह के तीन सदस्यों का गिरफ्तार किया है। इन आरोपियों से चोरी की छह वारदातों का खुलासा हुआ। गिरफ्तार किए गए आरोपियों में से दो नाबालिग है। तीसरे आरोपी की पहचान गांव धवाना निवासी अनिल के रूप में हुई है। गिरफ्तार किया गया मुख्य आरोपी अनिल वर्तमान में गुलाबी बाग रेवाड़ी में रह रहा है। पिछले एक माह के दौरान आरोपियों ने खोल थाना क्षेत्र के गांव नांगल मूंदी, जैनाबाद, लुहाना, धवाना, रोलियावास व भटेडा से बाइक चोरी की थी।

सीहा बस स्टॉप पर बाइक मिस्त्री है मुख्य आरोपी

डीएसपी सुरेश कुमार हुड्डा के अनुसार खोल थाना पुलिस को सूचना मिली कि सीहा बस स्टॉप पर एक बाइक मिस्त्री चोरी की बाइक खरीदता है। सूचना के आधार पर पुलिस सीहा बस स्टाॅप पहुंची तथा बाइक मिस्त्री अनिल को हिरासत में लेकर पूछताछ की। पूछताछ में आरोपी ने चोरी की बाइक खरीदना कबूल कर लिया। जांच के दौरान पुलिस ने दोनों नाबालिग आरोपियों को भी शनिवार को गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि नाबालिग 11वीं व 12वीं के छात्र हैं। आरोपियों की निशान देही पर पुलिस ने बुड़ौली से 5 बाइक बरामद कर ली है। अनिल से भी एक बाइक बरामद हुई है। अनिल को शनिवार को अदालत में तथा नाबालिगों को जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड के समक्ष पेश किया गया। नाबालिग आरोपियों को हिसार बाल सुधार गृह व अनिल को अदालत ने नारनौल जेल भेज दिया।

बाइक चोरी पुलिस के लिए सिरदर्द

जिला में बाइक चोरी की घटनाएं लगातार जारी हैं। इन चोरियों को रोकना पुलिस के लिए भी पूरी तरह सिरदर्द बना हुआ है। पहले भी बाइक चाेरी के मामले में कुछ आरोपियों की गिरफ्तारी हुई है, मगर फिर भी बाइक चोरी पर अंकुश नहीं लग पाया। पुलिस के अनुसार कई छोटे-बड़े गिरोह सक्रिय होने के कारण चुनौती रहती है।

X
बाइक चोर गिरोह के तीन सदस्य पकड़े, चोरी की छह वारदातों का खुलासा
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..