Hindi News »Haryana »Nangal Mundi» शराब ठेका हटवाने को ग्रामीणों ने किया हंगामा

शराब ठेका हटवाने को ग्रामीणों ने किया हंगामा

भास्कर न्यूज| डहीना/ नांगलमूंदी कंवाली-रामपुरी सड़क मार्ग स्थित शराब ठेके पर शरारती तथ्यों की हरकतों से परेशान...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 02, 2018, 03:35 AM IST

शराब ठेका हटवाने को ग्रामीणों ने किया हंगामा
भास्कर न्यूज| डहीना/ नांगलमूंदी

कंवाली-रामपुरी सड़क मार्ग स्थित शराब ठेके पर शरारती तथ्यों की हरकतों से परेशान होकर ठेके का विरोध तेज हो गया है। रविवार को यहां रह रही महिलाअों ने ठेके में रखी शराब की बोतलों व अन्य सामान को बाहर फेंकना शुरू कर दिया तथा अवरोधक डालकर जाम लगा दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे गांव के सरपंच ने महिलाओं को आश्वासन दिया कि जल्द ही यहां से शराब ठेके को हटा दिया जाएगा। इसका बाद ही मामला शांत हो पाया।

गांव कंवाली निवासी महिलाओं ने कहा कि घरों के पास ही शराब ठेका खुला हुआ है। ठेके पर शराब लेने के लिए लोगों का आना-जाना लगा रहता है। महिला ने आरोप लगाए कि कुछ शरारती तत्व यहां महिलाओं पर फब्तियां कसते हैं तथा कई बार अभद्र हरकत भी करते हैं। सालभर से ये परेशानी बनी हुई है। इससे यहां पर रहना भी दूभर हो गया है। महिलाएं व छात्राएं यहां से गुजरने में भी असहज महसूस करती हैं। इस बारे में जिला उपायुक्त को गुहार की, लेकिन उनकी कोई सुनवाई नहीं है। बीती शाम भी एक व्यक्ति ने शराब पीकर अभद्रता शुरू कर दी थी। इसी के चलते महिलाओं में रोष फैल गया तथा उन्होंने हंगामा कर इसका विरोध जमाया। उन्होंने कहा कि आप्रेशन दुर्गा चलाने वाली पुलिस उनकी मदद करे तथा ठेके को अन्यत्र स्थानांतरित कराया जाए। सरपंच अमित कुमार ने महिलाओं को आश्वासन देकर समाधान का भरोसा दिलाया।

कंवाली-रामपुरी मार्ग स्थित ठेके से लोग परेशान, सरपंच के आश्वासन पर संभला मामला

नांगल मूंदी. कंवाली से ठेके के बाहर पड़ीं शराब की बोतलंे व मौके पर जमा लोग।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Nangal mundi

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×