Hindi News »Haryana »Naraingarh» नौकर ने गहनों के लालच में कस्सी से काटकर की सास-बहू की हत्या

नौकर ने गहनों के लालच में कस्सी से काटकर की सास-बहू की हत्या

नारायणगढ़ | गांव हसनपुर स्थित विनोद के घर पर काम करने वाला नौकर सास-बहू की हत्या के बाद गहने लेकर फरार हो गया। मगर...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 18, 2018, 04:05 AM IST

नौकर ने गहनों के लालच में कस्सी से काटकर की सास-बहू की हत्या
नारायणगढ़ | गांव हसनपुर स्थित विनोद के घर पर काम करने वाला नौकर सास-बहू की हत्या के बाद गहने लेकर फरार हो गया। मगर सूचना मिलते ही परिवार अलर्ट हुआ तो विनोद के मामा के बेटे हेमंत ने नौकर को यमुनानगर रेलवे स्टेशन पर पकड़ पुलिस के हवाले कर दिया है।

दरअसल, गांव हसनपुर में रहने वाला विनोद शर्मा पेशे से टीचर है। वह गांव में अपनी मां राजबाला, प|ी सुमन, बेटी निधि और बेटे आशीष के साथ रहते हैं जिन्होंने घर पर कामकाज के लिए गोरखपुर निवासी हरीश को रखा हुआ है और पिछले आठ माह से हरीश उनके घर पर काम कर रहा है। गुरुवार को वह हररोज की तरह अपनी जॉब पर चले गए। पीछे से बेटी अपने कॉलेज तथा बेटा निजी काम से बाहर चले गया। इसका फायदा उठाकर हरीश ने करीब दस बजे कस्सी से पहले राजबाला पर हमला किया। शोर सुनते ही सुमन मौके पर पहुंची। मगर उसे भी हरीश ने संभलने का मौका नहीं दिया और उस पर कस्सी से जोरदार हमला कर दिया। दोनों के नीचे गिरते ही हरीश ने दोबारा उन पर उसी कस्सी से हमला करके मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद उसने घर से गहने व अन्य सामान चोरी किया। खास बात यह है कि वारदात के बाद हरीश ने अपना हुलिया बदल लिया। पहले उसने लंबी दाढ़ी और बड़े-बड़े बाल रखे हुए थे, लेकिन बाद में वह क्लीन शेव हो गया।

इधर, जब सुमन की बेटी ने मां को कॉलेज जाने के बाद फोन किया तो फोन रिसीव नहीं हुआ। तब उसने अपने पापा विनोद को बताया। इस पर विनोद ने अपने जानकार को घर भेजा तो दोहरे हत्याकांड का खुलासा हुआ। विनोद के मामा के बेटे हेमंत ने उसे क्लीन शेव होते हुए भी यमुनानगर रेलवे स्टेशन पर पकड़ लिया। अब पुलिस उससे पूछताछ कर रही थी।

आरोपी हरीश।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Naraingarh

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×