• Hindi News
  • Haryana
  • Narnaul
  • किसी को बेटी की शादी के लिए तो कुछ घायलों को इलाज के िलए दी सहायता राशि
--Advertisement--

किसी को बेटी की शादी के लिए तो कुछ घायलों को इलाज के िलए दी सहायता राशि

शिक्षामंत्री प्रो. रामबिलास शर्मा ने बुधवार को जयराम सदन महेंद्रगढ़ में विकास एवं आमजन को सुविधाओं की उपलब्धता...

Dainik Bhaskar

Feb 01, 2018, 02:35 AM IST
किसी को बेटी की शादी के लिए तो कुछ घायलों को इलाज के िलए दी सहायता राशि
शिक्षामंत्री प्रो. रामबिलास शर्मा ने बुधवार को जयराम सदन महेंद्रगढ़ में विकास एवं आमजन को सुविधाओं की उपलब्धता के लिए ग्राम पंचायतों एवं विभिन्न समुदायों के लोगों को 1 करोड़ 33 लाख 44 हजार रुपए चेक वितरित किए। कार्यक्रम में कई गांवों के सरपंच एवं विभिन्न समुदायों के लोग उपस्थित रहे।

शिक्षामंत्री ने 21 लाख रुपए ब्राह्मण सभा महेंद्रगढ़ को सामुदायिक भवन निर्माण के लिए, 11 लाख रुपए बाबा विजयानंद ब्रह्मचारी आश्रम को कौशल विकास केंद्र विस्तार के लिए, 1. 11 लाख रुपए ग्राम पंचायत बारड़ा को बाबा सीतानाथ मंदिर में कमरा निर्माण के लिए, 14 लाख रुपए राजपूत धर्मशाला कमेटी खुडाना को, 11 लाख रुपए ग्राम पंचायत मांडोला को केसरिया सभा को खेल स्टेडियम निर्माण के लिए, 18 लाख रुपए यादव सभा नारनौल को सामुदायिक भवन निर्माण के लिए, 11 लाख रुपए हलका सैन समाज शहर परगना महेंद्रगढ़ को होस्टल निर्माण के लिए, 11 लाख रुपए डॉ. अंबेडकर स्मारक समिति को भवन निर्माण के लिए, 2.50 लाख रुपए कौथल के सड़क दुर्घटना में घायल 10 लोगों के लिए, 5 लाख रुपए ग्राम पंचायत जासावास को बाबा रूपदास मंदिर में कमरा निर्माण के लिए चेक दिए। इस मौके पर विभिन्न गांवों के सरपंच एवं विभिन्न समुदायों के लोग उपस्थित रहे।

शिक्षामंत्री ने एक कार्यक्रम में बांटे 1 करोड़ 33 लाख 44 हजार रुपये के चेक

ये लोग भी रहे लाभार्थी

शिक्षामंत्री प्रो. रामबिलास शर्मा ने बिढ़ाट मोहल्ला जनसेवा समिति को 11 लाख रुपए आमजन के प्रयोग में कमरा निर्माण के लिए, ग्राम पंचायत बवाना को बालाजी मंदिर में कमरा निर्माण के लिए 2 लाख रुपए, बाबा भीखमदास ट्रस्ट कुरहावटा को भवन निर्माण के लिए 11 लाख रुपए, श्वेता राणा वार्ड नंबर 2 को शादी में आर्थिक सहायता के तहत 31 हजार रुपए, 50 हजार रुपए वार्ड 5 की पुष्पा देवी को बीमारी के उपचार के लिए, 1 लाख रुपए कुलदीप महेंद्रगढ़ को अपनी बहन की शादी में बतौर आर्थिक सहायता, भोम सिंह सोहड़ी को अपनी दो लड़कियों की शादी में 51 हजार रुपए, ममता पाली को शादी में बतौर आर्थिक सहायता 51 हजार रुपए की राशि के चेक वितरित किए।

X
किसी को बेटी की शादी के लिए तो कुछ घायलों को इलाज के िलए दी सहायता राशि
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..