• Home
  • Haryana News
  • Narnaul
  • स्टेट चैंपियनशिप में पल्ह के खिलाड़ियों ने जीते गोल्ड
--Advertisement--

स्टेट चैंपियनशिप में पल्ह के खिलाड़ियों ने जीते गोल्ड

महेंद्रगढ़ के पहलवानों ने पलवल में आयोजित कुश्ती दंगल में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाते हुए दो गोल्ड तथा एक सिल्वर...

Danik Bhaskar | Apr 01, 2018, 02:35 AM IST
महेंद्रगढ़ के पहलवानों ने पलवल में आयोजित कुश्ती दंगल में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाते हुए दो गोल्ड तथा एक सिल्वर मेडल पर कब्जा किया है। सभी मेडल विजेता खिलाड़ियों का शनिवार को उनके गांव पल्ह में पहुंचने पर ग्रामीणों ने फूल-मालाओं से स्वागत किया।

नांगल सिरोही निवासी कोच पंकज पहलवान ने बताया कि पलवल में 30 व 31 मार्च को आयोजित यूथ गेम स्टेट चैंपियनशिप में महेंद्रगढ़ के गांव पल्ह निवासी विकास पुत्र रामसिंह ने 40 किग्रा भारवर्ग में गोल्ड, अरुण पुत्र सिकंदर ने इसी वर्ग में सिल्वर तथा अंकित पुत्र कैलाशचंद ने शॉटपुट में गोल्ड मेडल जीतकर अपने गांव व जिले का नाम रोशन किया है। उन्होंने कहा कि ग्रामीण क्षेत्र की इन प्रतिभाओं ने कड़ी मेहनत के बल पर मेडल जीते हैं। गांव में पहुंचने पर सभी पहलवानों का ग्रामीणों ने गर्मजोशी के साथ स्वागत किया।

प्रतिभा

30 से 31 मार्च तक पलवल में आयोजित हुई थी प्रतियोगिता, गांव पहुंचने पर सम्मानित

महेंद्रगढ़. स्टेट चैम्पियन शिप में जीते मेडल दिखाते पल्ह गांव के खिलाड़ी।

स्कूल का वार्षिकोत्सव मनाया

भास्कर न्यूज | नारनौल

बाल विद्या मंदिर उच्च विद्यालय का वार्षिकोत्सव एवं पारितोषिक वितरण समारोह शनिवार मनाया गया। कार्यक्रम में विद्यार्थियों ने अनेक सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए।। मुख्य अतिथि दीपक शर्मा व विनोद कुमार ने शैक्षणिक, खेलकूद, सांस्कृतिक व अन्य गतिविधियों में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया गया। मुख्य अतिथि ने कहा कि गुरु समाज का शिल्पकार होता है। विद्यार्थी जीवन को गुरू एक आकार देता है। जिसके बूते हम समाज व देश के उत्थान व विकास में अपनी भूमिका सुनिश्चित कर पाते हैं। इसलिए गुरु अपने पद की गरिमा को ध्यान में रखते हुए विद्यार्थी की नींव को मजबूत करें। कार्यक्रम अध्यक्ष सतपाल शर्मा ने अपने विद्यार्थी जीवन के अनुभव बच्चों के साथ साझा किए।