• Hindi News
  • Haryana
  • Narnaul
  • 38वें शिविर में 79 मरीजों का स्वास्थ्य जांचा, नि:शुल्क दवाइयां भी वितरित
--Advertisement--

38वें शिविर में 79 मरीजों का स्वास्थ्य जांचा, नि:शुल्क दवाइयां भी वितरित

Narnaul News - रोटरी क्लब के तत्वावधान में अग्रवाल नर्सिंग होम के डॉ. चितरंजन मित्तल की ओर से साप्ताहिक नि:शुल्क स्वास्थ्य जांच...

Dainik Bhaskar

Apr 02, 2018, 02:35 AM IST
38वें शिविर में 79 मरीजों का स्वास्थ्य जांचा, नि:शुल्क दवाइयां भी वितरित
रोटरी क्लब के तत्वावधान में अग्रवाल नर्सिंग होम के डॉ. चितरंजन मित्तल की ओर से साप्ताहिक नि:शुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर विभिन्न गांव में लगाए जा रहे हैं। इसी कड़ी में रविवार को रोटरी क्लब के 38वां जांच शिविर गांव जौनावास में लगाया गया।

शिविर में 79 मरीजों की नि:शुल्क ब्लड प्रेशर एवं मधुमेह की जांच की गई। अग्रवाल नर्सिंग होम के हितेंद्र मित्तल ने मरीजों की काउंसिलिंग करते हुए बताया कि क्लब की ओर से ऐसे 38 शिविर लगाए चुके हैं। जिनमें लगभग 3700 मरीजों की जांच की जा चुकी है। इनमें से करीब 340 लोग ब्लड प्रेशर के रोगी तथा 280 मधुमेह से ग्रस्त पाए गए। इन सभी मरीजों को उचित परामर्श देने के बाद अपनी निरंतर जांच करवाते रहने तथा उचित इलाज लेने की सलाह दी गई है। साथ ही क्लब की ओर से अब तक 71 जरूरतमंद मरीजों को एक महीने की नि:शुल्क दवाइयां भी उपलब्ध करवाई गई हैं। क्लब के प्रधान डॉ. मनमोहन रावत ने डॉ. चितरंजन मित्तल एवं दवाई उपलब्ध करवाने के लिए रोटेरियन प्रवीण संघी, विजय जिंदल व हितेश वर्मा का आभार प्रकट किया। इस अवसर पर रोटरी क्लब की ओर से प्रवीण संघी, विजय जिंदल, संजय गर्ग, राजकुमार चौधरी व गोपाल मित्तल ने भी सेवा कार्य मे सहयोग किया।

नारनौल. शिविर में मरीजों के स्वास्थ्य की जांच करते चिकित्सक ।

X
38वें शिविर में 79 मरीजों का स्वास्थ्य जांचा, नि:शुल्क दवाइयां भी वितरित
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..