Hindi News »Haryana »Narnaund» कापड़ो से बनभौरी मार्ग दूषित पानी का बना तालाब, लोग हो रहे परेशान

कापड़ो से बनभौरी मार्ग दूषित पानी का बना तालाब, लोग हो रहे परेशान

उपमंडल के अंतिम छोर पर पड़ने वाले गांव कापड़ो से बनभौरी जाने वाला रास्ता इतना खराब हो चुका है की वह कीचड़ व गंदे...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 01, 2018, 04:20 AM IST

कापड़ो से बनभौरी मार्ग दूषित पानी का बना तालाब, लोग हो रहे परेशान
उपमंडल के अंतिम छोर पर पड़ने वाले गांव कापड़ो से बनभौरी जाने वाला रास्ता इतना खराब हो चुका है की वह कीचड़ व गंदे पानी का तलाब बना गया है। वहां से गुजरने वालों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। ग्रामीण टेकराम नम्बरदार, भानी नम्बरदार, जयप्रकाश, सोमबीर, सतपाल, महेंद्र सिंह,जगदीश, रोहतास, कोकल, राजबीर, शमशेर, राके श, नरेंद्र, पप्पू, राजू, होशियारा, शीलू, जगदीश, सूरजभान, सतकुमार, बीरू, बलराज, विरेंद्र, सतीश, नसीब, मांगेराम, प्रकाश, पालेराम, सुरता, राजेंद्र, संदीप, पाला, सुनिल, छज्जू, मेवा, चिराग, प्रेम, मेवा, धर्मबीर, भीरा, दरिया, मंगल, दशरथ, सुरता, रसीब, कृष्ण, धनपति, सावित्री, कमलेश, राजो, जीवनी व प्रकाशो आदि ने बताया कि हम इस समस्या से पिछले काफी लम्बे समय से जूझ रहे हैं।

इसके बारे में हमने अपने सरपंच को भी बताया। वह भी ग्रांट आने पर बनवाने की बात कह कर अपना पल्ला झाड़ लेते है। रास्ते के कारण हमें तो परेशानी होती ही है। गांव के ज्यादातर लोग इसी रास्ते से होकर अपनी बैलगाडिय़ां आदि लेकर अपने खेतों में आते जाते हैं। इसके अलावा यह रास्ता आस पास के चार, पांच गांव बनभौरी, सोथा, भाढ़ा व भैंगरा, बुडेन आदि गांव को जोड़ता है। रास्ते की बदहाली को लेकर रोड पर एकत्रित हो ग्रामीणों ने प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए रोष प्रकट किया। पिछले दिनों गांव में वित्तमंत्री पहुंचे कैप्टन अभिमन्यु को भी गांव के लोगों ने मौका दिखाया था। नारनौंद खंड एवं पंचायत अधिकारी रमेश सैनी से इस रोड बारे जानकारी मांगी तो उन्होंने कहा कि यह रोड ग्राम पंचायत का है। इसके निर्माण के लिए एस्टीमेट बनवाकर भेजा हुआ है। ग्रांट आने पर इस सड़क का निर्माण करवा दिया जाएगा।

सरपंच शैलेंद्र ने बताया कि यह रोड गांव की पंचायत का है। इस बारे में हरियाणा के वित्तमंत्री से ग्रांट के लिए बार बार मांग की जा रही है लेकिन इसके निर्माण के लिए अभी तक ग्रांट नहीं दी गई है। जैसे ही ग्रांट आएगी सड़क के पानी को उतारने का प्रबंध करते हुए सड़क व नालों को बना दिया जाएगा।

गंदे पानी व कीचड़ से भरी सड़क से गुजरता ट्रैक्टर। यहां से निकलना दूभर बना हुआ है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Narnaund

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×