• Hindi News
  • Haryana
  • Narwana
  • प्रगति रिपोर्ट तैयार करने के लिए एसडीएम ने ली मीटिंग
--Advertisement--

प्रगति रिपोर्ट तैयार करने के लिए एसडीएम ने ली मीटिंग

Narwana News - नरवाना. अधिकारियों की मीटिंग लेतीं एसडीएम डाॅ. किरण सिंह। भास्कर न्यूज | नरवाना एसडीएम डाॅ. किरण सिंह ने उपमंडल...

Dainik Bhaskar

Apr 02, 2018, 02:40 AM IST
प्रगति रिपोर्ट तैयार करने के लिए एसडीएम ने ली मीटिंग
नरवाना. अधिकारियों की मीटिंग लेतीं एसडीएम डाॅ. किरण सिंह।

भास्कर न्यूज | नरवाना

एसडीएम डाॅ. किरण सिंह ने उपमंडल के अधिकारियों को विभागीय कार्यों की प्रगति रिपोर्ट अपडेट करने के लिए निर्देश दिए। लघु सचिवालय के हॉल में आयोजित अधिकारियों की बैठक में एसडीएम ने कहा कि सभी अधिकारी सरकारी एवं विभागीय योजनाओं के तहत उपमंडल में करवाए गए कार्यों की तथ्य परख एवं पूरे विवरण सहित प्रगति रिपोर्ट गत सत्र 2016-17 के साथ तुलनात्मक समीक्षा पर बनाए। ताकि इससे भविष्य के आवश्यक सुधारों की रूपरेखा तैयार की जा सके।

गौरतलब है कि हरियाणा सरकार में अतिरिक्त मुख्य सचिव टीसी गुप्ता सोमवार को उपमंडल की सभी विभागीय योजनाओं की प्रगति की समीक्षा बैठक लेंगे। यह बैठक स्थानीय लघु सचिवालय के मीटिंग हॉल में निश्चित हुई है।

एसडीएम डाॅ. किरण सिंह ने अधिकारियों के साथ सभी योजनाओं एवं विभागीय कार्यों पर विस्तार से चर्चा की। इस मौके पर डीएसपी कुलवंत बिश्रोई, डीडीपीओ अनुभव मेहता, नायब तहसीलदार ओमप्रकाश जांगड़ा, डीईओ विजयलक्ष्मी, बीडीपीओ राजेश टिवाणा, जिला रोजगार अधिकारी अंजू नरवाल, जिला मत्स्य अधिकारी युद्धवीर सांगवान, एफओ राजेश वर्मा, एसएमओ डाॅ. देवेंद्र बिंदलिश, एडीओ डाॅ. देवेंद्र मौजूद रहे।

X
प्रगति रिपोर्ट तैयार करने के लिए एसडीएम ने ली मीटिंग
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..