• Hindi News
  • Haryana
  • Narwana
  • नरवाना के रेसलिंग खिलाड़ियों ने जीते 14 गोल्ड मेडल
--Advertisement--

नरवाना के रेसलिंग खिलाड़ियों ने जीते 14 गोल्ड मेडल

Narwana News - नरवाना. विजेता खिलाड़ियों का खुली जीप में जुलूस निकालते खेलप्रेमी। भास्कर न्यूज | नरवाना जालंधर में आयोजित तीन...

Dainik Bhaskar

May 01, 2018, 03:25 AM IST
नरवाना के रेसलिंग खिलाड़ियों ने जीते 14 गोल्ड मेडल
नरवाना. विजेता खिलाड़ियों का खुली जीप में जुलूस निकालते खेलप्रेमी।

भास्कर न्यूज | नरवाना

जालंधर में आयोजित तीन दिवसीय स्पोर्ट्स एंड कल्चर डेवलपमेंट नेशनल रेसलिंग प्रतियोगिता में नरवाना क्षेत्र के खिलाड़ियों ने विभिन्न किलोग्राम भार वर्गों में 14 गोल्ड मेडल व एक सिल्वर मेडल जीता है। कोच संदीप कुमार ने बताया कि यह प्रतियोगिता 28 से 30 अप्रैल तक जालंधर के स्टेडियम में खेली गई। जिसमें पूरे देश के खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया।

इस प्रतियोगिता में नरवाना की तनु घनघस ने 32 किलो भार में गोल्ड, कोमल घनघस 35 किलो में गोल्ड, अरविना घनघस ने 38 किलो में गोल्ड, काजल घनघस ने 41 किलो भार में गोल्ड, अंजू घनघस ने 41 किलो में गोल्ड, किरण घनघस ने 49 किलो ग्राम भार में गोल्ड व खुशी जांगड़ा ने 35 किलो में सिल्वर मेडल हासिल किया।

इसी प्रकार लड़कों के वर्ग में अभिषेक सिहाग 38 किलो ग्राम भार में गोल्ड मेडल, गुरविन्द्र मान ने 41 किलो में गोल्ड, अंकुश मान 45 किलो में गोल्ड, राहुल घनघस 55 किलो में गोल्ड, हर्ष जांगड़ा ने 46 किलो में गोल्ड, दिनेश बनवाला ने 60 किलो में गोल्ड, विनोद घनघस ने 74 किलो में गोल्ड मेडल हासिल किया। इसके अलावा बिन्दू कलायत ने 100 मीटर दौड़ में गोल्ड मेडल जीता। सोमवार को विजेता खिलाड़ियों के नरवाना में पहुंचने पर उनका भव्य स्वागत किया गया और रेलवे स्टेशन नरवाना से लेकर गांव तक विजय जुलूस निकाला गया।

X
नरवाना के रेसलिंग खिलाड़ियों ने जीते 14 गोल्ड मेडल
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..