--Advertisement--

पशु अस्पताल और ग्राम सचिवालय से हटा कब्जा

निजामपुर. गांव घाटाशेर में अवैध कब्जे हटवाते प्रशासनिक अधिकारी। भास्कर न्यूज | निजामपुर जिला प्रशासन द्वारा...

Dainik Bhaskar

Feb 08, 2018, 02:35 AM IST
पशु अस्पताल और ग्राम सचिवालय से हटा कब्जा
निजामपुर. गांव घाटाशेर में अवैध कब्जे हटवाते प्रशासनिक अधिकारी।

भास्कर न्यूज | निजामपुर

जिला प्रशासन द्वारा बुधवार को गांव घाटाशेर में कार्यवाही करते हुए ड्यूटी मजिस्ट्रेट प्रमोद कुमार की देखरेख में ग्राम सचिवालय व पशु अस्पताल की जमीन से अवैध कब्जे हटवाए। इस अवसर पर गिरदावर, पटवारी और पुलिस बल मौजूद रहा।

पिछले काफी दिनो से गांव के ही कुछ लोगों द्वारा ग्राम सचिवालय व पशु अस्पताल की जगह पर ईंधन आदि डालकर कब्जा किया हुआ था। पंचायत ने अपने स्तर पर अवैध कब्जे हटवाने का प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिली। पर सरपंच ने इसकी शिकायत उच्चाधिकारियों को की। सरपंच ने कब्जाधारियों को मौखिक रूप से स्वयं कब्जे हटवाने को कहा था, परन्तु कब्जाधारियों ने उनकी बात को अनसुना कर दिया। सरपंच की शिकायत पर संज्ञान लेते हुए जिला प्रशासन ने बुधवार को कार्यवाही की और ग्रामीणों द्वारा डाले गए ईंधन आदि जेसीबी की सहायता से हटवाया। साथ ही चेतावनी दी कि आगे इस प्रकार का दुस्साहस किया तो कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

ड्यूटी मजिस्ट्रेट एवं खण्ड अधिकारी प्रमोद कुमार ने बताया कि सरपंच रमेश देवी की शिकायत पर प्रशासन की तरफ से कार्रवाई करते हुए दोनों स्थानों से अवैध कब्जे हटवा दिए गए हैं। साथ ही ग्रामीणों को आगाह भी कर दिया गया है भविष्य में ऐसा कार्य ना करें।

गिरदावर, पटवारी और पुलिस की मौजूदगी में गांव घाटाशेर में हुई कार्रवाई

X
पशु अस्पताल और ग्राम सचिवालय से हटा कब्जा
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..