Hindi News »Haryana »Nijampur» शहीद के पोते ने फहराया तिरंगा लोगों में भरा देशभक्ति का जोश

शहीद के पोते ने फहराया तिरंगा लोगों में भरा देशभक्ति का जोश

निजामपुर | खंड कार्यालय निजामपुर में पंचायत समिति अध्यक्षा बबीता छिल्लर की अध्यक्षता में गणतंत्र दिवस मनाया गया।...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jan 28, 2018, 03:20 AM IST

निजामपुर | खंड कार्यालय निजामपुर में पंचायत समिति अध्यक्षा बबीता छिल्लर की अध्यक्षता में गणतंत्र दिवस मनाया गया। शहीद हंसराज छिल्लर के पोते निखिल छिल्लर ने राष्ट्रीय झंडा फहराया। इस अवसर पर जिला पार्षद कमला देवी, पंचायत समिति सदस्य कविता, जोगेंद्र छिल्लर, कमल सिंह, देशराम पूर्व सरपंच, सूबेसिंह, मुकेश, सुनील उपस्थित थे। इधर, राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय गोलवा में सरपंच राजपाल की अध्यक्षता में गांव की बेटी रेखा कुमारी ने राष्ट्रीय ध्वज फहराया।

बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ मुहिम को आगे बढ़ाने वाले किए सम्मानित; बीएमडी क्लब के सदस्यों ने निवाजनगर में बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ मुहिम को आगे बढ़ाने वाले परिवार को सम्मानित किया गया। क्लब के सदस्य रवि सैनी ने कहा कि सुनीता देवी प|ी अमित चौधरी की इस दिशा में की गई पहल सराहनीय है। क्लब के सदस्य इंद्रजीत सैनी, संजय दत्त ने बेटी के माता पिता को सम्मानित किया।

बायल में मनाया समारोह; राजकीय माध्यमिक विद्यालय बायल में सरपंच प्रीति कंवर की अध्यक्षता में गणतंत्र दिवस मनाया गया। मुख्य अध्यापक अली शेर ने छात्र छात्राओं को 26 जनवरी की महत्ता के बारे में विस्तार से जानकारी दी।

पांचनौता में बस्तीराम ने फहराया तिरंगा; संत बाबा ठाकुर वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय पांचनौता में प्राचार्य बस्तीराम ने तिरंगा फहराया। इस अवसर पर तमाम कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Nijampur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Shahid ke pote ne fharaayaa tirngaaa logon mein bharaa deshbhkti ka josh
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Nijampur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×