• Hindi News
  • Haryana
  • Nising
  • बिजली न आने से गुस्साए ग्रामीणों ने पावर हाउस में किया हंगामा
--Advertisement--

बिजली न आने से गुस्साए ग्रामीणों ने पावर हाउस में किया हंगामा

Nising News - कई दिनों से बरास फीडर की बिजली सप्लाई सुचारू रूप से नहीं चलने से गुस्साए ग्रामीणों ने 33 केवीए पावर हाउस में पहुंचकर...

Dainik Bhaskar

May 13, 2018, 02:40 AM IST
बिजली न आने से गुस्साए ग्रामीणों ने पावर हाउस में किया हंगामा
कई दिनों से बरास फीडर की बिजली सप्लाई सुचारू रूप से नहीं चलने से गुस्साए ग्रामीणों ने 33 केवीए पावर हाउस में पहुंचकर हंगामा किया। बिजली सुचारू न मिलने से ग्रामीणों ने फोन पर कर्मचारियों के साथ गाली गलौच भी की। बाद में पावर हाउस में तैनात बिजली कर्मियों ने बिजली आने व छोड़ी जाने का पूरा सिस्टम ग्रामीणों को बताया। सुनील, डिंपल, पाला जांगड़ा, भुला राम, सुरेंद्र शर्मा, अरुण राणा, प्रदीप राणा, रवि राणा, निरंजन, कृष्ण पांचाल सहित अन्य ग्रामीणों ने शनिवार दोपहर पावर हाउस पर पहुंच कर बिजली न दिए जाने की बात को लेकर हंगामा किया।

ग्रामीणों का कहना था कि सुबह भी पांच बजे से पूर्व बिजली चली जाती है। दोपहर व शाम की सप्लाई भी सही नहीं चल रही है। जिस कारण उन्हें भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। बिजली निगम के जेई जोगिंद्र सिंह का आरोप है कि ग्रामीणों ने पावर हाउस पर बैठे कर्मचारी गणेशदत्त के साथ गाली गलोच की। बाद में पुलिस भी मौके पर पहुंची। ग्रामीणों को समझाया गया कि शेड्यूल के अनुसार बिजली की सप्लाई हो रही है। इसके बाद ग्रामीण शांत हुए। गणेशदत्त ने निगम के एसडीओ को शिकायत की है।

X
बिजली न आने से गुस्साए ग्रामीणों ने पावर हाउस में किया हंगामा
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..