Hindi News »Haryana »Nising» ‘सरकार ने नहर सफाई का कार्य भी मजदूरों से छीना’

‘सरकार ने नहर सफाई का कार्य भी मजदूरों से छीना’

भारतीय माक्र्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी की प्रदेश कमेटी के आह्वान पर मांगों को लेकर भाजपा सरकार की जनविरोधी...

Bhaskar News Network | Last Modified - Aug 01, 2018, 02:45 AM IST

‘सरकार ने नहर सफाई का कार्य भी मजदूरों से छीना’
भारतीय माक्र्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी की प्रदेश कमेटी के आह्वान पर मांगों को लेकर भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ जनसंदेश यात्रा मंगलवार को शहर के रविदास मंदिर में पहुंची। मंदिर में जनसंदेश यात्रा का शहर वासियों ने जोरदार स्वागत किया।

जिसका नेतृत्व प्रदेश सचिव मंडल सदस्य कामरेड जयभगवान, माकपा राज्य कमेटी सदस्य वीरेंद्र सिंह मलिक कर रहे है। उन्होंने कहा कि मेहनत कर गरीब लोगों को खाद्य सुरक्षा ,मनरेगा में मिलने वाले रोजगार से भी देश की जनता को वंचित किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि सरकार ने मनरेगा के तहत नहर का सफाई करने का कार्य भी मजदूरों से छिन्न लिया है। सरकार ने आज तक किसानों की जली फसलों का मुआवजा भी नहीं दिया है ओर गन्ना उत्पादक किसानों को उनका बकाया पैसे भी नहीं दिए है। इस मौके पर खेत मजदूर यूनियन के प्रदेश प्रधान जगमाल सिंह, कामरेड सुखचैन सिंह, जिला सचिव अशोक कुमार, सीटू जिला सचिव जगपाल राणा, राजपाल राणा, नरेश कुमार, देवीचंद हथलाना, जसवीर दादुपुर, बहादुर सिंह , मेहर सिंह, दलीप सिंह, पाल सिंह और नरेंद्र कुमार सहित अन्य मौजूद रहे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Nising

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×