• Hindi News
  • Haryana
  • Nising
  • अधिकारियों के आश्वासन के बाद किसानों ने धरना किया समाप्त
--Advertisement--

अधिकारियों के आश्वासन के बाद किसानों ने धरना किया समाप्त

Dainik Bhaskar

Jul 02, 2018, 02:50 AM IST

Nising News - निसिंग | भारतीय किसान यूनियन के तत्वाधान में धान के सीजन में किसानों को पर्याप्त बिजली सप्लाई न मिलने को लेकर...

अधिकारियों के आश्वासन के बाद किसानों ने धरना किया समाप्त
निसिंग | भारतीय किसान यूनियन के तत्वाधान में धान के सीजन में किसानों को पर्याप्त बिजली सप्लाई न मिलने को लेकर भाकियू के प्रदेशाध्यक्ष रतनमान के नेतृत्व में किसान धरने पर बैठ गए। धरने पर बैठे किसानों ने बिजली निगम के अधिकारियों के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी।

किसान नेता रतनमान ने बताया कि धान के सीजन में किसानों को सुचारू रूप से बिजली न मिलने के कारण शनिवार को किसान पावर हाउस में पहुंचकर एसएससी के नाम एक ज्ञापन के माध्यम से बिजली निगम के अधिकारियों को चेतावनी दी गई थी कि रविवार सुबह आठ बजे तक किसानों को कम से कम 8 से 10 घंटे बिजली की सप्लाई दी जाए नहीं तो किसान पावर हाऊस के सामने धरने पर बैठ जाएंगे। मान ने बताया कि किसानों के धरने को देखते हुए बिजली निगम के अधिकारियों ने रातों रात नया ट्रांसफार्मर मंगवाकर व बाकी ट्रांसफार्मरों की रिपेयर कर किसानों को आठ घंटे बिजली देने का बात कही। धरने पर पहुंच बिजली निगम एसएससी विरेंद्र राणा व एसडीओ युवराज सिंह ने किसानों को धान के सीजन में आठ घंटे बिजली की सप्लाई देने का आश्वासन दिया। अधिकारियों आश्वासन के बाद किसानों ने अपना धरना समाप्त कर दिया। इस मौके पर जिला प्रधान यशपाल राणा, कामरेड सुखचैन सिंह, महताब कादियान, राज सिंह राणा, प्रेम शाहपुर, सुरेंद्र, महेंद्र सिंह बदोरत्ता, महिपाल, साहब सिंह, जिला प्रधान सुखा सिंह, मांगा सिंह लागर, किसान नेता राजेंद्र आर्य दादूपुर, गुरमेज सिंह, रणबीर सिंह, दलीप सिंह, पाला राम व जोगिंद्र सिंह सहित अन्य किसान धरने पर मौजूद रहे।

X
अधिकारियों के आश्वासन के बाद किसानों ने धरना किया समाप्त
Astrology

Recommended

Click to listen..