• Hindi News
  • Haryana News
  • Nising
  • निसिंग में 2 ट्यूबवेलों के बोर ठप, पानी की किल्लत
--Advertisement--

निसिंग में 2 ट्यूबवेलों के बोर ठप, पानी की किल्लत

शहर में जनस्वास्थ्य विभाग के 2 ट्यूबवेलों के बोर ठप हो गए। 2 दिन से कई वार्डों में पानी की किल्लत के कारण दूसरे...

Dainik Bhaskar

Jun 02, 2018, 02:55 AM IST
निसिंग में 2 ट्यूबवेलों के बोर ठप, पानी की किल्लत
शहर में जनस्वास्थ्य विभाग के 2 ट्यूबवेलों के बोर ठप हो गए। 2 दिन से कई वार्डों में पानी की किल्लत के कारण दूसरे ट्यूबवेलों से जोड़ा जा रहा है। बोर ठप होने के कारण विभाग के अधिकारियों ने भी शुक्रवार को मौके का मुआयना किया। शहर के दोनों ट्यूबवेल ठप होने से वार्ड 6 और 7 की सप्लाई बंद हो गई। दूसरी ओर ट्यूबवेल नंबर 7 का बोर भी ठप हो गया। इसकी सप्लाई बूटा सिंह काॅलोनी व मट्टू काॅलोनी में होती थी।

वार्ड के 6 व 7 के लोगों में रामभज शर्मा, तिलक राज, अश्वनी, रामफल, दीपू, अनिल, विजय, राजू, प्रेमचंद चौहान का कहना है कि इस 2 नंबर बोर के ठप होने से विभाग के प्रयास के बाद भी दोनों वार्डों में पानी की सप्लाई चालू नहीं हो पाई है। इस पर शाम तक काम चलता रहा। भीषण गर्मी में दोनों वार्डों में पानी न होने के कारण लोगों को दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। दूसरी ओर ट्यूबवेल नंबर 7 ठप होने से दोनों काॅलोनियों में भी यही हाल बना हुआ है। वार्ड वासियों की शिकायत पर ट्यूबवेल नंबर 2 का कार्य नए सिरे से करवाया जाएगा। मौके पर पहुंचे विभाग के जेई रवि, एसडीओ अनिल कत्याल ने सात नंबर के लिए नगरपालिका से जगह मांगी है। फिलहाल अस्थाई तौर पर लोगों को पेयजल की सप्लाई दिए जाने के प्रयास किए जा रहे हैं।

परेशानी

अस्थाई तौर पर लोगों को पेयजल की सप्लाई दिए जाने के प्रयास किए जा रहे हैं : एसडीओ

जनस्वास्थ्य विभाग के 2 ट्यूबवेलों के बोर ठप होने के बाद वार्डों में पानी की किल्लत, दूसरे ट्यूबवेलों से जोड़ते कर्मचारी।

X
निसिंग में 2 ट्यूबवेलों के बोर ठप, पानी की किल्लत
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..