Hindi News »Haryana »Nising» गहरे गड्ढों से युक्त बदहाल करनाल और कैथल रोड, राहगीरों को हाे रही परेशानी

गहरे गड्ढों से युक्त बदहाल करनाल और कैथल रोड, राहगीरों को हाे रही परेशानी

करनाल -कैथल रोड से गुजरने वाले राहगीरों व वाहन चालकों के लिए कीचड़ से लबालब सड़क कई वर्षों से आफत बनी हुई है। वहीं...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jul 31, 2018, 03:00 AM IST

गहरे गड्ढों से युक्त बदहाल करनाल और कैथल रोड, राहगीरों को हाे रही परेशानी
करनाल -कैथल रोड से गुजरने वाले राहगीरों व वाहन चालकों के लिए कीचड़ से लबालब सड़क कई वर्षों से आफत बनी हुई है। वहीं बरसात से कई जगह पर स्टेट हाईवे तालाब में तबदील हो जाता है। वाहन चालकों के लिए कीचड़ से सड़क से गुजरना दिनभर चुनौती पूर्ण बना रहा। सड़क पर समस्या कई वर्षों से बनी हुई है। क्षेत्र में हल्की सी बारिश होते ही सड़क पर जलभराव की समस्या उत्पन्न हो जाती है। इसका संबंधित विभाग की ओर से स्थाई समाधान नहीं किया गया। क्षेत्रवासी राहगीर पूर्व जिला कष्ट निवारण समिति सदस्य चौधरी शमशेर सिंह हथलाना , प्रीतम सिंह, यशपाल सिंह, रमेश बस्तली, बबली, जोगिंदर सिंह, किरण पाल, राजेंद्र बस्तली, श्रवण कुमार, केवल सिंह, रामस्वरूप, सतनाम सिंह, हरभजन सिंह, राजेंद्र राणा, विक्रम सिंह, राजेश कुमार, बबलू, सुखबीर, सतबीर, पवन कुमार का कहना है कि कैथल रोड पर केवल बरसात का पानी जमा नहीं होता, बल्कि सड़क के दोनों ओर राइस मिलों के गंदे पानी की निकासी के लिए बने कच्चे नालों का पानी ठहरता है। इसकी मिलरों द्वारा न तो समय पर सफाई की जाती और न ही नालों को पक्का करवाया जा रहा। मिलरों की मनमानी का खामियाजा पीडब्ल्यूडी विभाग व राहगीरों को भुगतना पड़ रहा है। बरसात होते ही मिलरों द्वारा शैलरों के पानी की निकासी के लिए कच्चे नाले में टयूबवेल चला दिए जाते हैं। घास से अटे ओवरफ्लो नालों का पानी सड़क पर जमा हो जाता है। इससे सड़क टूटकर गहरे गड्ढों में तबदील हो गई है।

निसिंग. करनाल-कैथल रोड कीचड़ से लबालब सड़क पर बने गहरे गड्ढे। फोटो | भास्कर

वाहन चालक हो रहे चोटिल

कैथल की ओर जाने वाले वाहन चालक दूसरे रास्तों से गुजरने पर मजबूर बने हुए हैं। उन्हें वाया सिंघड़ा होकर निसिंग पहुंचना पड़ रहा है। इसके साथ ही कीचड़ से लबालब सड़क दिखाई नहीं देने से वाहन चालक असंतुलित होकर चोटिल हो रहे हैं। कीचड़ में कई लोगों के दोपहिया वाहन बंद हो गए, तो कुछ लोगों पर वाहन क्रॉसिंग के समय कीचड़ के गंदे पानी के छींटे लगने से संतुलन बिगड़ जाता है।

सड़क को जल्द फोरलेन बनाने का कार्य करवाया जाएगा शुरू

सड़क को जल्द ही फोरलेन बनाने का कार्य शुरू करवा दिया जाएगा। राइस मिलों के पास बने गहरे गड्ढों को भर व कीचड़ को जल्द ही साफ करवा दिया जाएगा। वाहन चालकों को किसी प्रकार की परेशानी नहीं उठाने दी जाएगी। -हरिश कौशिक, जेई, पीडब्ल्यूडी, निसिंग।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Nising

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×