• Hindi News
  • Haryana News
  • Nising
  • निसिंग से बदनारा को जाने वाली सड़क का काम अधूरा, वाहन चालक परेशान
--Advertisement--

निसिंग से बदनारा को जाने वाली सड़क का काम अधूरा, वाहन चालक परेशान

निसिंग से गांव बदनारा रोड की 6 माह से हालत खस्ता बनी हुई है। कई बार शिकायत के बावजूद भी पीडब्ल्यूडी के अधिकारी नहीं...

Dainik Bhaskar

Jun 30, 2018, 03:20 AM IST
निसिंग से बदनारा को जाने वाली सड़क का काम अधूरा, वाहन चालक परेशान
निसिंग से गांव बदनारा रोड की 6 माह से हालत खस्ता बनी हुई है। कई बार शिकायत के बावजूद भी पीडब्ल्यूडी के अधिकारी नहीं जागे, जबकि सड़क पर कई हादसे हो चुके है। सड़क को 12 फीट से 18 फीट चौड़ा बनाने के लिए उखाड़ी गई थी। उखाड़ी गई सड़क राहगीरों के लिए निरंतर हादसों को निमंत्रण दे रही है। यह सड़क करनाल व कैथल जिले के कई गांवों को आपस में जोड़ती है।

टूटी सड़क राहगीरों के लिए परेशानी का सबब बनी हुई। जिसकी ओर संबंधित विभाग के अधिकारियों ने काफी दिनों से कोई ध्यान नहीं दिया। निसिंग से बदनारा की ओर जाने वाली करीब 6 किलोमीटर की दूरी की सड़क को विभाग की ओर से बीते छह माह पहले उखाड़ी गई थी, लेकिन विभाग पत्थर डालकर सड़क को बनाना ही भूल गए। जिस कारण काफी दिनों से सड़क उबड़ खाबड़ बनी हुई है। पत्थरों की वजह से सड़क निरंतर हादसों को निमंत्रण दे रही है। सिरसल व बदनारा वासियों में समाजसेवी रामजवारी शर्मा, राकेश शर्मा, राजेश सिंगला, परशुराम शर्मा, रामगोपाल, सतीश चौधरी, रामपाल, सतीश शर्मा, पवन शर्मा,गोविंदर, माई सिंह, ओमप्रकाश, बलीराम, सुखदेव, रामकुमार, सुल्तान सिंह, रामगोपाल व सोनू सहित अन्य का कहना है कि चौड़ा करने के लिए विभाग की ओर से छह माह पहले उखाड़ी गई सड़क की खस्ताहाल बनी है। जिनमें छोटे वाहन चालक चोटिल होने का भय बना रहता है। जहां से वाहन तो दूर पैदल चलना भी मुश्किल बना हुआ है। खस्ताहाल सड़क लोगों के लिए सिरदर्द बनी हुई है। जिसपर राहगीरों को हादसों का अंदेशा बना रहता है।

उनका यह भी कहना है कि अधिकारियों की गलती के कारण इस सड़क से गुजरने वाले लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।इस संबंध में पीडब्लू विभाग एसडीओ प्रेम चंद चित्रा का कहना है कि दो लेयर डलवाने का प्रस्ताव मंजूरी के लिए सरकार के पास भेज रखा है। सरकार से मंजूरी मिलने के बाद सड़क का निर्माण कार्य शुरू करवा दिया जाएगा।

निसिंग .खस्ताहाल निसिंग से बदनारा रोड।

X
निसिंग से बदनारा को जाने वाली सड़क का काम अधूरा, वाहन चालक परेशान
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..