Hindi News »Haryana »Nising» बेटे के साथ मिलकर की पति की हत्या, शव को बाेरे में बांध खेतों में जलाया

बेटे के साथ मिलकर की पति की हत्या, शव को बाेरे में बांध खेतों में जलाया

गांव गोंदर में मंगलवार रात को बेटे के साथ मिलकर प|ी ने अपने पति की हत्या कर दी। एक एकड़ जमीन बेचकर कंबाइन ली थी, इसी को...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 10, 2018, 03:25 AM IST

बेटे के साथ मिलकर की पति की हत्या, शव को बाेरे में बांध खेतों में जलाया
गांव गोंदर में मंगलवार रात को बेटे के साथ मिलकर प|ी ने अपने पति की हत्या कर दी। एक एकड़ जमीन बेचकर कंबाइन ली थी, इसी को लेकर घर में झगड़ा रहता है। मां ने बेटे के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी। आरोपियों ने शव को खुर्द बुर्द करने के लिए बोरे में बांधकर खेतों में फैंक आए और जलाने की कोशिश की गई। ताकि उनके पर किसी को शक न हो। बुधवार सुबह घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ हत्या सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया।

गांव गोंदर में बुधवार सुबह उस समय सनसनी फैल गई, जब लगभग 45 वर्षीय राजपाल उर्फ राजू का शव पास के ही खेतों में पाया गया। मां-बेटे ने शव को बोरे में बांधकर खेतों में जलाने की कोशिश की, लेकिन अपनी साजिश में कामयाब नहीं हो पाए। आरोपियों की प्लानिंग थी कि राजपाल की हत्या भी हो जाए और वह फंसे भी नहीं। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। आरोपी हत्या करके घर से फरार हो गए। ऐसे में परिवार के अन्य लोगों ने बताया कि घर में कंबाइन को लेकर अकसर झगड़ा होता था। इस कारण मां-बेटे ने राजपाल की हत्या की है। घटना स्थल पर डीएसपी असंध दलबीर सिंह, एफएसएल की टीम ने मौके पर पहुंच जायजा लिया। पुलिस ने मां-बेटे के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर शाम को दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

करनाल. पुलिस गिरफ्त में मां और बेटा।

जमीन बेचने से पहले बेच दिया था मकान

मृतक के भाई धर्मपाल ने पुलिस को बताया कि उसके भाई राजू ने बीते दिनों एक एकड़ जमीन बेचकर कंबाइन मशीन खरीदी थी। सीजन पूरा होने के बाद भी कटाई का परिजनों को कोई हिसाब किताब नहीं मिल पाया। इसी बात को लेकर आए दिन घर में कलह होता था। इस कारण उसके बेटे अंकित व उसकी मां गुड्डी देवी ने मंगलवार रात को उसके भाई की हत्या कर दी। शव को खुर्दबुर्द करने के लिए खेत में फैंक कर आग लगाने की कोशिश की।

नुकसान होने पर पीने लगा था शराब

जमीन से पहले राजपाल ने घर भी बेच दिया। ज्यादा नुकसान होने के कारण शराब भी पीने लगा था। इसी कारण घर में विवाद रहता था। यह भी हत्या का मुख्य कारण बना।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Nising

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×