Hindi News »Haryana »Nising» करोड़ों खर्च करने के बाद भी वार्ड-12 में सीवरेज लाइन बिछाना भूल गया विभाग

करोड़ों खर्च करने के बाद भी वार्ड-12 में सीवरेज लाइन बिछाना भूल गया विभाग

शहर में करोड़ों रुपए खर्च करने के बावजूद भी शहर में पानी निकासी का समाधान नहीं हो रहा है। इतना ही नहीं वार्ड 12 में...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jun 23, 2018, 03:40 AM IST

करोड़ों खर्च करने के बाद भी वार्ड-12 में सीवरेज लाइन बिछाना भूल गया विभाग
शहर में करोड़ों रुपए खर्च करने के बावजूद भी शहर में पानी निकासी का समाधान नहीं हो रहा है। इतना ही नहीं वार्ड 12 में तीन वर्ष पहले बिछाई गई सीवरेज लाइन के 2 मैनहोलों को जोड़ने वाली सीवरेज पाइप लाइन को जनस्वास्थ्य विभाग बिछाना ही भूल गया। इस कारण वार्ड वासियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। मैनहोल का बदबूदार पानी गली में फैला हुआ है। दादा खेड़ा पर आने वाले श्रद्धालुओं को इस समस्या के कारण परेशानी हो रही है। सीवरेज ओवरफ्लो होने के कारण वार्ड वासी परेशान हैं। इसकी शिकायत संबंधित विभाग के अधिकारियों को कई बार की जा चुकी है, लेकिन समाधान नहीं हो रहा है।

वार्ड वासियों में श्याम लाल, शिवकुमार, राजकुमार, रामपाल, बबली, राजू, रोशन लाल, नंदलाल शर्मा, राजू चित्रा सहित अन्य का कहना है कि गली के बीच में गंदे पानी की निकासी के लिए बिछाई गई सीवरेज लाइन पर मैनहोल बनाए गए थे। सीवरेज ओवरफ्लो होकर गंदा पानी गली में फैल रहा है। इस कारण वार्डवासियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि गंदा बदबूदार पानी गली में फैला होने के कारण बीमारी फैलने का खतरा बना हुआ है। वार्ड वासियों ने इस समस्या से जल्द निजात दिलवाने की मांग की है। इस संबंध में जनस्वास्थ्य विभाग के एसडीओ बलकार सिंह का कहना है कि इस समस्या को लेकर जेई को कह कर समाधान करवा दिया जाएगा। इस संबंध में जनस्वास्थ्य विभाग के जेई रणधीर सिंह का कहना है कि उस समय जो ठेकेदार सीवरेज डाल रहा था वह ठेकेदार लाइन बिछानी ही भूल गया। इस कारण सीवरेज का मैनहोल ओवरफ्लो हो गया। इस संबंध में नपा के चेयरमैन सलिंद्र चौहान का कहना है कि इस समस्या के बारे में मुझे अब ही पता चला है। इससे पहले विभाग के एसडीओ से ओवरफ्लो के बारे में बात हुई थी। उन्होंने आश्वासन दिया था कि जल्द ही इस समस्या को दूर कर दिया जाएगा।

निसिंग. शहर के वार्ड नंबर -12 में ओवरफ्लो मेन हाल का गली में बिखरा गंदा पानी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Nising

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×