Hindi News »Haryana »Palwal» Molestation With One Woman And Minor In Palwal

ननद और भाभी से छेड़छाड़ कर आरोपी हुए फरार, गुस्साए परिजनों ने किया हाईवे जाम

पलवल के नेशनल हाईवे पर रसूलपुर चौक के पास हुई छेड़छाड़।

Bhagat Singh Dagar | Last Modified - Apr 01, 2018, 07:13 PM IST

  • ननद और भाभी से छेड़छाड़ कर आरोपी हुए फरार, गुस्साए परिजनों ने किया हाईवे जाम
    +1और स्लाइड देखें
    जाम लगाए खड़े परिजन।

    पलवल। नेशनल हाईवे पर रसूलपुर चौक के निकट स्थित शराब के ठेके के पास ऑटो में बैठी नाबालिग व उसकी भाभी के साथ छेड़छाड़ करने के विरोध में लोगों ने नेशनल हाईवे पर जाम लगा दिया। पुलिस ने जाम लगा रहे लोगों को समझा बुझाकर करीब 20 मिनट बाद जाम को खुलवा दिया। जाम के दौरान नेशनल हाईवे नंबर-दो पर दोनों तरफ वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लग गई। पीडि़त ने इस संबंध में जिला महिला थाना में लिखित शिकायत दे दी है। महिला थाना पुलिस का कहना था कि आरोपियों की तलाश की जा रही हैं, मामला दर्ज कर लिया जाएगा।

    - प्राप्त जानकारी के अनुसार, रविवार को दोपहर के समय एक नाबालिग लड़की अपनी भाभी व भाई के साथ गांव जाने के लिए नेशनल हाईवे स्थित रसूलपुर चौक पर खड़े एक ऑटो में बैठी हुई थी।
    - इसी दौरान वहां एक स्कॉर्पियो गाड़ी आकर रुकी और उसमें से दो युवक उतरे तथा पास ही खुले शराब के ठेके से शराब खरीदी और ऑटो में बैठी नाबालिग लड़की व उसकी भाभी के साथ छेड़छाड़ की।
    - पीड़ित के भाई ने जब इसका विरोध किया तो आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की। इसी दौरान वहां लोग एकत्रित होने लगे, लोगों को एकत्रित होता देख आरोपी गाड़ी में बैठकर फरार हो गए।

    विरोध में लोगों ने लगाया जाम
    - विरोध में लोगों ने रसूलपुर चौक पर नेशनल हाईवे नंबर-दो पर जाम लगा दिया। जाम की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और लोगों को समझा-बुझाकर व कार्रवाई का आश्वासन देकर करीब 20 मिनट लगे जाम को खुलवा दिया।
    - 20 मिनट लगे जाम के दौरान हाईवे पर दोनों तरफ वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लग गई। पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद जल्द ही हाईवे को सुचारू करा दिया, क्योंकि यहीं से शिक्षा मंत्री को जाना था।
    - जिला महिला थाना पुलिस ने पीडि़त की शिकायत पर कार्रवाही शुरू कर दी है। पुलिस का कहना था कि आरोपियों की तलाश में पुलिस की टीम जुटी हुई हैं, जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया जाएगा।

  • ननद और भाभी से छेड़छाड़ कर आरोपी हुए फरार, गुस्साए परिजनों ने किया हाईवे जाम
    +1और स्लाइड देखें
    पुलिस ने खासी मशक्कत के बाद खुलवाया जाम।
Topics:
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Palwal

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×