--Advertisement--

ननद और भाभी से छेड़छाड़ कर आरोपी हुए फरार, गुस्साए परिजनों ने किया हाईवे जाम

पलवल के नेशनल हाईवे पर रसूलपुर चौक के पास हुई छेड़छाड़।

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 07:13 PM IST
जाम लगाए खड़े परिजन। जाम लगाए खड़े परिजन।

पलवल। नेशनल हाईवे पर रसूलपुर चौक के निकट स्थित शराब के ठेके के पास ऑटो में बैठी नाबालिग व उसकी भाभी के साथ छेड़छाड़ करने के विरोध में लोगों ने नेशनल हाईवे पर जाम लगा दिया। पुलिस ने जाम लगा रहे लोगों को समझा बुझाकर करीब 20 मिनट बाद जाम को खुलवा दिया। जाम के दौरान नेशनल हाईवे नंबर-दो पर दोनों तरफ वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लग गई। पीडि़त ने इस संबंध में जिला महिला थाना में लिखित शिकायत दे दी है। महिला थाना पुलिस का कहना था कि आरोपियों की तलाश की जा रही हैं, मामला दर्ज कर लिया जाएगा।

- प्राप्त जानकारी के अनुसार, रविवार को दोपहर के समय एक नाबालिग लड़की अपनी भाभी व भाई के साथ गांव जाने के लिए नेशनल हाईवे स्थित रसूलपुर चौक पर खड़े एक ऑटो में बैठी हुई थी।
- इसी दौरान वहां एक स्कॉर्पियो गाड़ी आकर रुकी और उसमें से दो युवक उतरे तथा पास ही खुले शराब के ठेके से शराब खरीदी और ऑटो में बैठी नाबालिग लड़की व उसकी भाभी के साथ छेड़छाड़ की।
- पीड़ित के भाई ने जब इसका विरोध किया तो आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की। इसी दौरान वहां लोग एकत्रित होने लगे, लोगों को एकत्रित होता देख आरोपी गाड़ी में बैठकर फरार हो गए।

विरोध में लोगों ने लगाया जाम
- विरोध में लोगों ने रसूलपुर चौक पर नेशनल हाईवे नंबर-दो पर जाम लगा दिया। जाम की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और लोगों को समझा-बुझाकर व कार्रवाई का आश्वासन देकर करीब 20 मिनट लगे जाम को खुलवा दिया।
- 20 मिनट लगे जाम के दौरान हाईवे पर दोनों तरफ वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लग गई। पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद जल्द ही हाईवे को सुचारू करा दिया, क्योंकि यहीं से शिक्षा मंत्री को जाना था।
- जिला महिला थाना पुलिस ने पीडि़त की शिकायत पर कार्रवाही शुरू कर दी है। पुलिस का कहना था कि आरोपियों की तलाश में पुलिस की टीम जुटी हुई हैं, जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया जाएगा।

पुलिस ने खासी मशक्कत के बाद खुलवाया जाम। पुलिस ने खासी मशक्कत के बाद खुलवाया जाम।
X
जाम लगाए खड़े परिजन।जाम लगाए खड़े परिजन।
पुलिस ने खासी मशक्कत के बाद खुलवाया जाम।पुलिस ने खासी मशक्कत के बाद खुलवाया जाम।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..