--Advertisement--

शादी का झांसा देकर बनाया फिजिकल रिलेशन, गर्लफ्रेड को छोड़ भागा प्रेमी

युवती को शादी का झांसा देकर युवक ने उसके साथ संबंध बनाए फिर उसे छोड़कर चला गया।

Danik Bhaskar | Jan 06, 2018, 07:43 AM IST

पानीपत। युवती को शादी का झांसा देकर युवक ने उसके साथ संबंध बनाए फिर उसे छोड़कर चला गया। इससे नाराज युवती ने पट्टीकल्याणा गांव में युवक के घर पहुंचकर हंगामा कर दिया। महिला हेल्प डेस्क इंचार्ज योगेश कुमारी ने बताया कि पट्टीकल्याणा के आकाश ने समयपुर बादली में अपनी प्रेमिका के साथ शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए। 3 जनवरी को युवक शारीरिक संबंध बनाकर युवती को छोड़कर चला गया था।


मामला समालखा क्षेत्र का होने के चलते जीरो एफआईआर कर लड़की को समयपुर बादली पुलिस के हवाले कर दिया गया था। पट्टीकल्याणा गांव का आकाश बादली स्थित एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता है। वहां इस लड़की से उसकी मुलाकात हुई। दोनों के बीच प्रेम प्रसंग शुरू हुआ तो वे बादली में किराए का कमरा लेकर साथ रहने लगे। आरोप है कि युवक ने शादी का झांसा देकर अपनी प्रेमिका के साथ शारीरिक संबंध बनाए। करीब छह माह बाद 3 जनवरी को युवक अपनी प्रेमिका को छोड़कर चला गया।

प्रेमिका का आरोप है कि उसने मंदिर में युवक के साथ शादी की है। हालांकि पुलिस को युवती शादी का कोई पुख्ता सबूत नहीं दिखा पाई। शुक्रवार को युवती ने प्रेमी के गांव पहुंचकर हंगामा कर दिया। वह तेल छिड़कर आत्महत्या करने की धमकी देने लगी। इस पर युवक के परिजनों ने पुलिस बुला ली। बाद में युवती को समझाकर वापस भेजा गया।