Hindi News »Haryana »Panchkula» यूपीएससी में बेहतर प्रदर्शन करने वाली शिवानी को दी बधाई

यूपीएससी में बेहतर प्रदर्शन करने वाली शिवानी को दी बधाई

विधायक एवं मुख्य सचेतक ज्ञानचंद गुप्ता ने सेक्टर-10 की शिवानी कपूर की ओर से सिविल सर्विसेज एग्जाम पास करने पर उनके...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 02, 2018, 02:05 AM IST

यूपीएससी में बेहतर प्रदर्शन करने वाली शिवानी को दी बधाई
विधायक एवं मुख्य सचेतक ज्ञानचंद गुप्ता ने सेक्टर-10 की शिवानी कपूर की ओर से सिविल सर्विसेज एग्जाम पास करने पर उनके निवास स्थान पर जाकर उनको बधाई दी। इस अवसर पर भाजपा के जिला प्रधान दीपक शर्मा, जिला लोक संपर्क एवं कष्ट निवारण समिति के सदस्य बी बी सिंगल, भाजपा मंडलाध्यक्ष युवराज कौशिक आदि उनके साथ थे। विधायक ने शिवानी कपूर की ओर से सिविल सर्विसेज एग्जाम पास करने पर कहा कि लक्ष्य चाहे कितना भी बड़ा हो, मेहनत और लग्न से उसे पाया जा सकता है। शिवानी की यह मेहनत दूसरे बच्चों के लिए मिसाल है। इंडियन नेशनल लोकदल के प्रदेश व्यापार प्रकोष्ठ के अध्यक्ष कुलभूषण गोयल ने भी आज पार्टी नेताओं एवं कार्यकर्ताओं के साथ शिवानी कपूर को उनके निवास स्थान पर जाकर शुभकामनाएं दी। उनका कहना है कि होनहार बच्चों की बदौलत ही पंचकूला का नाम रोशन होता है। पंचकूला से पहले भी आईएएस में काफी बच्चे अव्वल आते रहे हैं, लेकिन इस बार यहां से आईएएस सलेक्ट होने वाले बच्चों के आंकड़े में गिरावट आई है।

जेईई मेन्स के बाद अब प्रणव की निगाहें जेईई एडवांस पर

पंचकूला|सीबीएसई की ओर से जॉइंट एंट्रेंस एग्जामिनेशन जेईई मेन्स 2018 में सेक्टर 15 भवन विद्यालय के प्रणव गोयल को देश में चौथा स्थान हासिल करने पर स्कूल प्रबंधन ने बधाई दी। स्कूल के सचिव कुलभूषण गोयल, प्रिंसिपल गुलशन कौर ने प्रणव गोयल को बधाई देते हुए बताया कि पिछले साल भी उनके बच्चों ने टॉप किया था और इस साल भी सिलसिला जारी है। प्रणव गोयल ने कुल 360 में से 350 नंबर हासिल किए हैं। 17 साल के प्रणव ने भवन विद्यालय से 12वीं की। अब प्रणव की निगाहें जेईई एडवांस की तरफ है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Panchkula

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×