• Hindi News
  • Haryana
  • Panchkula
  • लोग बोले मोरनी के पर्यटन स्थलों के आसपास डस्टबीन रखवाए प्रशासन
--Advertisement--

लोग बोले-मोरनी के पर्यटन स्थलों के आसपास डस्टबीन रखवाए प्रशासन

Panchkula News - कहा-घूमने आने वाले सैलानी मेन सड़कों के किनारे फैला रहे गंदगी भास्कर न्यूज| मोरनी पर्वतीय पर्यटन स्थल मोरनी...

Dainik Bhaskar

May 01, 2018, 03:15 AM IST
लोग बोले-मोरनी के पर्यटन स्थलों के आसपास डस्टबीन रखवाए प्रशासन
कहा-घूमने आने वाले सैलानी मेन सड़कों के किनारे फैला रहे गंदगी

भास्कर न्यूज| मोरनी

पर्वतीय पर्यटन स्थल मोरनी में मेन रोड्स के आस पास पड़े लिखे पर्यटकों द्वारा गंदगी के ढेर लगाये जा रहे हंै। इससे पर्यावरण दूषित हो रहा है। क्षेत्र के लोगों ने इस गंदगी पर काबू करने की मांग की है। यहां के समाज सेवी सुनील शर्मा, विरेन्द्र, सुरेशपाल, अरुण वर्मा, पंकज, धीरज, स्वरूप आदि ने बताया कि मोरनी पंचकूला मेन रोड तथा मोरनी टिक्करताल रोड पर जगह-जगह मोरनी घूमने आने वाले सैलानियों द्वारा पिकनिक के नाम पर पॉलीथीन व डिस्पोजल फेंके जा रहे हंै। इससे एक तो गंदगी फैल रही है और दूसरा ये डिस्पोजल जंगली जानवरों व पालतु पशुओं के पेट में जाकर उनके जीवन का खात्मा कर रहे हैं। उन्होंने प्रशासन से प्रधानमंत्री मोदी के स्वच्छता अभियान को कामयाब करने के लिए जगह-जगह डस्टबीन लगवाने की मांग की है। क्षेत्र के पर्यावरण प्रेमियों ने डीसी मुकूल कुमार से मोरनी पहाड़ी क्षेत्र में गंदगी पर अकुंश लगवाने निर्देश जारी करने की मांग की है।

गंदगी नहीं फैलाने देंगे : इस बारे में मोरनी वन राजीक अधिकारी सुनील शर्मा ने उन्होंने कहा कि वह अपने विभाग व खंड के पंचायत प्रतिनिधियों से बैठक कर मुख्य रोड्स तथा जंगल के आसपास फैलाई जा रही गंदगी को काबू करने का प्रयास करेंगे।

X
लोग बोले-मोरनी के पर्यटन स्थलों के आसपास डस्टबीन रखवाए प्रशासन
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..