विज्ञापन

हांसी में जल्द खुलेगा यातायात पुलिस स्टेशन, CM ने दी स्वीकृति, प्रदेशभर में 6 अन्य जगह खोलने की प्लॉनिंग

Dainik Bhaskar

Jul 02, 2018, 02:30 PM IST

हरियाणा पुलिस महानिदेशक बीएस संधू ने दी जानकारी।

traffic police station will open in hansi soon
  • comment

चंडीगढ़। हरियाणा सरकार ने हांसी में एक नया यातायात पुलिस स्टेशन स्थापित करने का निर्णय लिया है, जिसके बाद राज्य में यातायात पुलिस स्टेशनों की संख्या 23 हो जाएगी। इस संबंध में सीएम मनोहर लाल खट्टर ने स्वीकृति प्रदान कर दी है। इसकी जानकारी सोमवार को हरियाणा पुलिस के महानिदेशक बीएस संधू ने दी।

- संधू ने बताया कि हांसी शहर, हिसार और राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के बीच राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित है। सड़कों पर तेजी से बढ़ते यातायात के दबाव को ध्यान में रखते हुए यहां एक नया यातायात पुलिस थाना स्थापित करने का निर्णय लिया गया है।
- इस नए यातायात पुलिस थाने की स्थापना से शहर में तेजी से बढ़ती वाहनों की संख्या, भीड़ और यातायात को नियंत्रित करने में मदद मिलेगी।

जल्द खोले जाएंगे 6 और यातायात पुलिस स्टेशन
- डीजीपी संधू ने कहा कि वर्तमान में राज्य में 22 यातायात पुलिस स्टेशन संचालित हैं जिनमें 20 जिलों में एक-एक और गुरुग्राम में दो यातायात पुलिस स्टेशन शामिल हैं।
- इसके अतिरिक्त मुख्यमंत्री द्वारा कुंडली-मानेसर-पलवल (केएमपी) तथा कुंडली-गाजियाबाद-पलवल (केजीपी) राजमार्गों पर हरियाणा क्षेत्र में पड़ने वाले प्रत्येक जिले में एक-एक यातायात पुलिस स्टेशन खोलने की घोषणा की गई हैं।
- इसके अंतर्गत सोनीपत, झज्जर, गुरूग्राम, मेवात, पलवल तथा फरीदाबाद में स्वीकृति उपरांत जल्द ही 6 यातायात पुलिस स्टेशन खोले जायेंगे।

X
traffic police station will open in hansi soon
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन