विज्ञापन

करनालः युवक के पेट और गुप्तांग में चाकुओं से वार कर हत्या, गुस्साए परिजनों ने किया हाइवे जाम

Dainik Bhaskar

Sep 12, 2018, 07:25 PM IST

ग्रामीणों ने 40 मिनट तक हाइवे पर लगाकर रखा जाम।

विलाप करते हुए मृतक के परिजन। विलाप करते हुए मृतक के परिजन।
  • comment

करनाल। यहां के रांवर गांव में 28 वर्षीय युवक राजीव के गुप्तांग पर चार से पांच बार चाकू से हमला करके उसकी हत्या कर दी गई। मधुबन थाना पुलिस ने गांव के ही आरोपी पर्व और विक्की के खिलाफ हत्या सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

- ग्रामीणों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर 40 मिनट तक मेरठ रोड स्थित शेखपुरा गांव में जाम लगाया। पीड़ितों ने चेतावनी दी कि जब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होगी तब तक डेडबॉडी नहीं उठाई जाएगी। दिनभर गांव में तनाव का माहौल रहने पर पुलिस फोर्स तैनात कर दी है।
- एसपी सुरेंद्र सिंह भोरिया ने भी पीड़ितों की पांच सदस्यीय कमेटी से बातचीत की और उन्हें बेहतर कार्रवाई का भरोसा देकर शांत किया। पीड़ित परिवार से निंकू, डारा, महेंद्र, सुरेंद्र, जोगिंद्र ने कहा कि उन्हें जान को खतरा है।
- इससे पहले भी उनके साथ बड़ी वारदाते हो चुकी हैं और पुलिस ठोस कार्रवाई नहीं करती। इसलिए आरोपी लगातार वारदातें कर रहे हैं। एसपी ने सख्त कार्रवाई करते हुए पीड़ित परिवार के एक सदस्य का आम्र्स लाइसेंस बनवाने का भरोसा दिया है।
- पीड़ित निंकू, डारा, महेंद्र सहित अन्य ने बताया कि राजीव मंगलवार रात को घर से कुछ सामान लेने गया था। वहां पर गांव के ही पर्व और विक्की के साथ झगड़ा हो गया। पीड़ितों को वहां पर मौजूद लोगों ने बताया कि राजीव को चाकू मारकर फरार हो गए हैं।
- झगड़े के असल कारणों का अभी कोई पता नहीं चला है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद कारणों का पता चलेगा। युवक के पट, गुप्तांग पर चाकू से चार से पांच वार किए गए हैं।

सड़क पर डाले गए पेड़ को हटाते हुए पुलिसकर्मी। सड़क पर डाले गए पेड़ को हटाते हुए पुलिसकर्मी।
  • comment
परिजनों ने हाइवे पर 40 मिनट तक लगाया जाम। परिजनों ने हाइवे पर 40 मिनट तक लगाया जाम।
  • comment
X
विलाप करते हुए मृतक के परिजन।विलाप करते हुए मृतक के परिजन।
सड़क पर डाले गए पेड़ को हटाते हुए पुलिसकर्मी।सड़क पर डाले गए पेड़ को हटाते हुए पुलिसकर्मी।
परिजनों ने हाइवे पर 40 मिनट तक लगाया जाम।परिजनों ने हाइवे पर 40 मिनट तक लगाया जाम।
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन