--Advertisement--

थर्मल की एसडीओ और पति से गन पॉइंट पर कार और 20 हजार रु लूटे

एसडीओ और उनके पति पर पिस्तौल तानकर 4 बदमाश कार, 20 हजार रुपए और मोबाइल लूटकर ले गए।

Danik Bhaskar | Dec 17, 2017, 07:53 AM IST

समालखा/थर्मल. 70माइल स्टोन ढाबे पर शुक्रवार रात खाना खाने के लिए रुकी एसडीओ और उनके पति पर पिस्तौल तानकर 4 बदमाश कार, 20 हजार रुपए और मोबाइल लूटकर ले गए। भागते समय कार सोनीपत के कैलाना गांव के पास बिजली के पोल से टकराकर पलट गई। लुटेरे क्षतिग्रस्त कार को छोड़कर भाग गए। शुक्रवार सुबह पुलिस ने कार जब्त की। पुलिस ने वारदात स्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच की। कार ढाबा से काफी दूर खड़ी थी, इसलिए लुटेरे नजर नहीं आए। खरखौदा के झरोठ गांव निवासी अजय दहिया ने बताया कि उनकी पत्नी सिम्मी थर्मल में एसडीओ हैं। वे मुरथल में अमेजोन कंपनी में सहायक मैनेजर हैं। शुक्रवार शाम को वे ऑफिस से गन्नौर गए थे। वहां से पत्नी को लेकर थर्मल जा रहे थे। रात करीब साढ़े आठ बजे पट्टीकल्याणा के पास 70 माइल स्टोन ढाबे पर खाना खाने रुके थे। ढाबे से खाना लेकर कार में बैठे थे। तभी बाइक पर 4 युवक पहुंचे और गाली-गलौच के बाद पिस्तौल तान 20000 रुपए, एक फोन रिट्ज कार लूट ली।

थाना पुलिस से जांच कर्मी सुरेश कुमार ने बताया कि शुक्रवार की रात को 70 माइल स्टोन ढाबे के पास से 2 हथियारबंद बदमाश दंपती से नकदी कार लूटकर फरार हो गए थे। अलसुबह सूचना मिली कि सोनीपत के कैलाना के पास बदमाशों से कार बिजली के पोल में टकरा गई है और क्षतिग्रस्त कार को छोड़कर फरार हो गए। कार को कब्जे में ले लिया गया। उन्होंने बताया कि चार बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


पुलिस के मुताबिक लुटेरे ढाबे से रिट्ज कार लूटकर सोनीपत की तरफ भागे। शनिवार अलसुबह सोनीपत के कैलाना पावर हाउस के पास गांव के युवा रेस लगा रहे थे। युवाओं ने सड़क के ऊपर बिजली का टूटा पोल पड़ा देखा तो फोन कर बिजली कर्मियों को सूचना दी। इसके बाद बिजली कर्मचारियों ने देखा तो वाहन की टक्कर लगने से पोल टूटा है। युवाओं ने आसपास देखा तो सड़क किनारे खाई में कार पलटी थी। कार मेंं कुछ कागजात देखने पर एक फोन नंबर पर कॉल किया तो वह पीड़ित अजय का नंबर मिला। फोन आने के बाद अजय ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस कर्मियों ने खंभे से टकराने पर क्षतिग्रस्त कार को कब्जे मेंं ले लिया।