--Advertisement--

शाहपुर के खेतों में कोठे से 10 लाख रुपए कीमत की 21 किलो चरस बरामद

पुलिस ने इस दौरान चरस सप्लायर करने वाले शाहपुर निवासी पवन उर्फ पौना को गिरफ्तार कर केस दर्ज किया है।

Dainik Bhaskar

Jan 28, 2018, 07:04 AM IST
21 kg charas recovered

जींद . डिटेक्टिव स्टाफ ने शुक्रवार को जिले के शाहपुर गांव के खेतों में एक कोठे से 10 लाख रुपए से ज्यादा कीमत की 21 किलो 560 ग्राम चरस बरामद की है। पुलिस ने इस दौरान चरस सप्लायर करने वाले शाहपुर निवासी पवन उर्फ पौना को गिरफ्तार कर केस दर्ज किया है।


शनिवार को पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर पांच दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है। शुक्रवार को पुलिस को सूचना मिली थी कि शाहपुर गांव का पवन उर्फ पौना खेतों में बने कोठे में भारी मात्रा में चरस रखे हुए हुए। इस पर डिटेक्टिव स्टार्फ इंचार्ज रविंद्र कुमार की टीम ने खेतों में कोठे में दबिश दी और खाद के खाली बैग में रखी हुई चरस को बरामद किया और मौके से ही पवन को हिरासत में लिया। बाद में चरस का वजन कराया गया तो यह 21 किलो 560 ग्राम पाई गई। पुलिस का कहना है कि पकड़ी गई चरस की कीमत 10 लाख रुपए से ज्यादा है।

कैथल में विजिलेंस टीम को देख भागने वाला एचसी सस्पेंड, तलाश जारी

विजिलेंस टीम को देखने भागने वाले बिजली पुलिस थाना के हेडकांस्टेबल विकास को सस्पेंड कर दिया है। इसकी पुष्टि बिजली पुलिस थाना जींद ने की है। हेडकांस्टेबल पर बिजली चोरी का दर्ज मुकदमा रद्द करने की एवज में 10 हजार रुपए रिश्वत मांगने का आरोप है। 24 जनवरी को अम्बाला विजिलेंस के डीएसपी सुशील के नेतृत्व में टीम कैथल पहुंची। डीसी से ड्यूटी मजिस्ट्रेट नायब तहसीलदार सतप्रकाश के साथ हेडकांस्टेबल को पकड़ने के लिए पहुंची। हैडकांस्टेबल का पीछा किया लेकिन वह भागने में कामयाब रहा।

X
21 kg charas recovered
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..