पानीपत

--Advertisement--

सास- बहू से बोले- शोर मचाया तो मार देंगें गोली, ऐसे लूट लिए लाखों की ज्वैलरी

सास-बहू को 25 मिनट तक बंधक बनाकर हथियारबंद तीन बदमाश दिनदहाड़े 40 तोले सोने के जेवर लूट ले गए।

Danik Bhaskar

Feb 02, 2018, 01:11 AM IST
वारदात के वक्त बलवान सिंह की पत्नी अंग्रेजो और उनकी बहू सीमा चौधरी ही थी। बदमाशों ने दोनों की कनपटी पर25 मिनट तक बंदूक ताने रखी। वारदात के वक्त बलवान सिंह की पत्नी अंग्रेजो और उनकी बहू सीमा चौधरी ही थी। बदमाशों ने दोनों की कनपटी पर25 मिनट तक बंदूक ताने रखी।

करनाल. सास-बहू को 25 मिनट तक बंधक बनाकर हथियारबंद तीन बदमाश दिनदहाड़े 40 तोले सोने के जेवर लूट ले गए। इस सोने की कीमत 30 हजार प्रति दस ग्राम के हिसाब से 12 लाख रु. बताई जा रही है। नकाबपोश बदमाशों ने वारदात गुरुवार दोपहर 11:30 बजे करनाल के पॉश एरिया में ट्रांसपोर्टर बलवान धनखड़ के घर पर की। बताया जाता है कि घर के सभी पुरुष सदस्य अपने-अपने काम से घर से बाहर थे, जबकि घर पर बलवान सिंह की पत्नी अंग्रेजो और उनकी बहू सीमा चौधरी ही थी। दो बदमाश पिस्तौल ताने रहे, तीसरा सामान उठाता रहा ...

- सीमा चौधरी ने बताया कि कपड़े धोते हुए वह मेन गेट की तरफ जाने लगी तो कमरे के गेट पर ही एक युवक ने उसे धक्का दिया। उसने पिस्तौल तान दी।

- उसके कान से बाली, गले से चेन, हाथ में पहने कंगन, अंगूठी उतरवाए गए। एक हाथ में पहना कंगन इसलिए बच गया कि जर्सी के नीचे दिखाई नहीं दिया।

- विक्टिम अंग्रेजो देवी ने बताया कि दो बदमाश उन पर पिस्तौल ताने रहे। तीसरा बदमाश सामान उठाता रहा। वह दोनों बदमाश तीसरे बदमाश को गाली भी देते रहे।

छह महीने पहले ही आस्ट्रेलिया से लौटे थे

- प्रदीप चौधरी और सीमा चौधरी छह महीने पहले ही आस्ट्रेलिया से आए हैं। वह सेक्टर-7 में रहने लगे। गोल्ड को वह अक्सर बैंक के लॉकर में रखते हैं।

- भाई की सगाई पर लॉकर से निकलवा लाए थे। एक या दो दिन में यह वापस बैंक में जमा करवाने थे, लेकिन इससे पहले वारदात हो गई।

30 मिनट की वीडियो क्लिप में तलाश रहे सुराग

- पुलिस ने एरिया से मोबाइल कॉल को डंप कर लिया है। मकान के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज चेक किए जा रहे हैं। हाईवे पर भी लगे कैमरे को चेक किया जा रहा है।

- पुलिस ने पड़ोस के मकान से 30 मिनट की एक वीडियो क्लिप ली है। उसमें आरोपी आते नजर आ रहे हैं।

- उनकी पहचान कर आरोपियों को पकड़ने में मदद मिलेगी। आरोपी पड़ोस में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए।

- बदमाश हाईवे की तरफ से पार्क से होते हुए 150 मीटर पैदल चल मकान में घुसे।

हरियाणवी में कर रहे थे बात

- अंग्रेजो देवी व सीमा ने बताया कि बदमाश रोहतक जैसी ठेठ हरियाणवी में बात कर रहे थे।उनकी उम्र 25 से 30 साल के करीब थी। एक बदमाश पीठ पर बैग टांगे था।

- दो बदमाश नकाब और एक मुंह पर रूमाल बांधे था।वारदात से 10 मिनट सीमा के पति व ससुर खाना खाकर गए थे।

- बदमाशों ने कहा कि आपके पति और ससुर अभी गए हैं। इसलिए शोर मचाया तो गोली मार देंगे।

- वे जाते समय 8 महीने की बच्ची को बाहर से उठाकर कमरे में दे गए और दरवाजा बाहर से बंद कर फरार हो गए।

- सीमा ने अपने पति व ससुर को फोन कर घटना की जानकारी दी और कहा कि बदमाश हथियार लिए हुए हैं। इसलिए पुलिस को साथ लेकर आना। पुलिस उनकी पहचान के लिए अन्य सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है।

पानीपत की तर्ज पर हुई वारदात

-करनाल एसपी जश्नदीप सिंह रंधावा घटना पर हर एंगल से कार्रवाई शुरू करवा दी है। पानीपत जैसी ही घटना है। उसको जोड़कर भी देखा जा रहा है।

- सीसीटीवी फुटेज ली गई है। कॉल डंप करवाकर भी आरोपियों को तलाशा जा रहा है।

सीमा के कान से बाली, गले से चेन, हाथ में पहने कंगन, अंगूठी उतरवाए गए। एक हाथ में पहना कंगन इसलिए बच गया कि जर्सी के नीचे दिखाई नहीं दिया। सीमा के कान से बाली, गले से चेन, हाथ में पहने कंगन, अंगूठी उतरवाए गए। एक हाथ में पहना कंगन इसलिए बच गया कि जर्सी के नीचे दिखाई नहीं दिया।
इस सोने की कीमत 30 हजार प्रति दस ग्राम के हिसाब से 12 लाख रु. बताई जा रही है। इस सोने की कीमत 30 हजार प्रति दस ग्राम के हिसाब से 12 लाख रु. बताई जा रही है।
गोल्ड को वह अक्सर बैंक के लॉकर में रखते हैं। गोल्ड को वह अक्सर बैंक के लॉकर में रखते हैं।
अंग्रेजो देवी व सीमा के मुताबिक बदमाश रोहतक जैसी ठेठ हरियाणवी में बात कर रहे थे।उनकी उम्र 25 से 30 साल के करीब थी। अंग्रेजो देवी व सीमा के मुताबिक बदमाश रोहतक जैसी ठेठ हरियाणवी में बात कर रहे थे।उनकी उम्र 25 से 30 साल के करीब थी।
वे जाते समय 8 महीने की बच्ची को बाहर से उठाकर कमरे में दे गए और दरवाजा बाहर से बंद कर फरार हो गए। वे जाते समय 8 महीने की बच्ची को बाहर से उठाकर कमरे में दे गए और दरवाजा बाहर से बंद कर फरार हो गए।
लिस ने पड़ोस के मकान से 30 मिनट की एक वीडियो क्लिप ली है। लिस ने पड़ोस के मकान से 30 मिनट की एक वीडियो क्लिप ली है।
सीमा की सास अंग्रेजो देवी। सीमा की सास अंग्रेजो देवी।
पुलिस उनकी पहचान के लिए अन्य सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। पुलिस उनकी पहचान के लिए अन्य सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है।
Click to listen..