--Advertisement--

जिम में हुअा विवाद सुलझाने आए दो पक्षों में झगड़ा, युवक को गोली मारी, गंभीर

मॉडल टाउन में दो दिन पहले जिम करने को लेकर हुए विवाद को सुलझाने आए दो पक्षों में झगड़ा हो गया।

Dainik Bhaskar

Feb 15, 2018, 05:20 AM IST
a man injured on firing

पानीपत. मॉडल टाउन में दो दिन पहले जिम करने को लेकर हुए विवाद को सुलझाने आए दो पक्षों में बुधवार रात करीब 8:20 बजे हाली पार्क के गेट पर झगड़ा हो गया। एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के काबड़ी निवासी 28 वर्षीय सुमित रावल को गोली मार दी। जो उसके पेट में लगी है, उसकी हालत नाजुक है। उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं दूसरे पक्ष के दो युवकों को भी चोट लगी है। ये घायल सिविल अस्पताल में उपचार कराने पहुंचे, लेकिन पट्‌टी बंधवाने के बाद भाग गए।

मॉडल टाउन थाना पुलिस के एसएचओ नरेंद्र कुमार रात 12 : 30 बजे तक अस्पताल में जानकारी ले रहे थे। पवन राजपूत का मॉडल टाउन में स्टेडियम के सामने जिम है। सोमवार को काबड़ी निवासी अमित और नारा निवासी विजय खर्ब का जिम करने को लेकर विवाद हो गया था। काबड़ी के गौरव ने बताया कि उसके चचेरे भाई दीपक की विजय खर्ब से जान पहचान थी। इसलिए विजय ने उसको फोन पर पूछा कि अमित तुम्हारे गांव का है क्या, हां कहने पर उसने बताया कि अमित का उससे झगड़ा हो गया है। उसे समझाने की बात कही। इस पर दीपक ने कहा कि वो अमित को समझा देगा।

फोन करके हाली पार्क बुलाया
गौ
रव ने बताया कि बुधवार को विजय ने दीपक को फोन कर कहा कि अमित को समझाने के लिए लाओ। उसने मना किया तो विजय बोला कि हम गांव में आ रहे हैं। दीपक ने मना कर दिया और कहा कि वह चचेरे भाई नीरज की शादी के कार्ड बांटने के लिए पानीपत आ रहा है। वहीं पर आकर बात करेगा। दीपक चचेरे भाई सुमित और निखिल के साथ हाली पार्क पहुंच गया।

गौरव का आरोप है कि दो बाइक व दो कार में विजय अपने साथी बिंझौल निवासी टिंकू, मोहित, मॉडल टाउन निवासी पवन राजपूत, पंकज कादियान जोकि इनेलो खेल प्रकोष्ठ के पूर्व जिला अध्यक्ष विजेंद्र कादियान का पुत्र है व 6-7 अन्य के साथ मौजूद था। दीपक, सुमित व निखिल के कार से उतरते ही एक आरोपी ने कहा कि गोली मारो। फायरिंग शुरू हो गई। बचाव करते हुए तीनों वहां से भाग गए। कुछ दूरी के बाद गोली लगने से जख्मी सुमित गिर गया।

समझौते के लिए आए थे गंडासी से किया हमला
विजय ने बताया कि दो दिन पहले हुए विवाद को लेकर हाली पार्क में समझौता के लिए आए थे। सुमित व उसके साथियों ने लाठी, गंडासी पर हमला कर दिया। हमले में पंकज और विजय गंभीर घायल हो गए। आरोप है कि दूसरे पक्ष के लोगों ने पंकज की रिवाल्वर भी छीन ली। परिजन पंकज और विजय को दिल्ली अस्पताल में भर्ती कराने के लिए ले गए।

मामले की जांच कर रहे हैं : एसएचओ
हाली पार्क में दो पक्षों में हुए विवाद के बाद फायरिंग हो गई। इसमें गोली लगने से सुमित घायल हुआ है। जिसको प्रेम अस्पताल में भर्ती कराया गया। पांचों व अन्य के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। -नरेंद्र कुमार, एसएचओ, मॉडल टाउन

a man injured on firing
X
a man injured on firing
a man injured on firing
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..