Hindi News »Haryana »Panipat» A Man Tease Girl

लड़की को तंग कर रहा था एक बच्चे का बाप, पिता के कहने पर बात जारी रखी, एड्रेस पता कर पकड़ा

द्वितीय वर्ष की छात्रा को ट्रक चालक 12 दिन तक फोन पर अश्लील बातें वाट्स एप पर मैसेज भेज कर परेशान करता रहा।

Bhaskar news | Last Modified - Dec 08, 2017, 07:30 AM IST

लड़की को तंग कर रहा था एक बच्चे का बाप, पिता के कहने पर बात जारी रखी, एड्रेस पता कर पकड़ा

पानीपत. न्यूहाउसिंग बोर्ड कॉलोनी निवासी बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा को ट्रक चालक 12 दिन तक फोन पर अश्लील बातें वाट्स एप पर मैसेज भेज कर परेशान करता रहा। आरोपी को पकड़ने के लिए पिता के कहने पर छात्रा को लगातार बातें करने को कहा। छात्रा ने फोन पर उससे उसकी लोकेशन पूछी और पिता ने दो पुलिस कर्मचारियों की मदद से उसे यमुनानगर के दामला में पकड़ लिया। पिता का आरोप है कि पुलिस ने दो दिन तक आरोपी को अपने पास रखा, लेकिन केस तक दर्ज नहीं किया। जब उसने एसपी से इस बारे में मिलने की बात कही तब जाकर गुरुवार को आरोपी को गिरफ्तार किया गया।


बीए मास कम्युनिकेशन द्वितीय वर्ष की छात्रा को 23 नवंबर को मोबाइल पर कॉल आई थी। फोन करने वाले सुरेंद्र ने खुद को जगाधरी निवासी बताकर कहा कि उसे यह नंबर दोस्त ने दिया है। वह बीए का छात्र है और पिता बैंक मैनेजर हैं। वह रोज फोन पर बात और वाट्स एेप पर अश्लील फोटो भेजने लगा। बेटी को रोते देख पिता ने आरोपी को पकड़ने की योजना बनाई। सेक्टर 11, 12 पुलिस चौकी में भी शिकायत दी। 5 दिसंबर को छात्रा ने मिलने के बहाने युवक की फोटो फोटो वाट्स एप एप पर मंगवाई। आरोपी ने उसे मिलने के लिए यमुनानगर के दामला में बुलाया। 5 दिसंबर को शाम 6 बजे आरोपी को पकड़ लिया। आरोपी ट्रक चालक है और एक बच्चे का पिता है। आरोपी के परिजन पुलिस से मामले में समझौता करने का दबाव डालते रहे। जब उसने बुधवार को सेक्टर 11, 12 पुलिस को एसपी राहुल शर्मा से उनकी शिकायत करने की बात कही तब जाकर उन्होंने आरोपी को गिरफ्तार किया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: ladki ko tnga kar raha thaa ek bchche ka baap, pitaa ke khne par baat jaari rkhi, edres pata kar pkdeaa
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×