Hindi News »Haryana »Panipat» Accuse Women Surrenders In Court

46 कुंवारों से शादी कराने के नाम पर 30 लाख रुपए ठगने वाली महिला ने कोर्ट में किया सरेंडर

ठगी मामले में मुख्य आरोपी दिल्ली के नरेला निवासी अनीता ने शुक्रवार को कोर्ट में सरेंडर किया।

Bhaskar news | Last Modified - Jan 06, 2018, 08:00 AM IST

46 कुंवारों से शादी कराने के नाम पर 30 लाख रुपए ठगने वाली महिला ने कोर्ट में किया सरेंडर

सोनीपत| शादी कराने के नाम पर 46 कुंवारों से करीब 30 लाख रु. की ठगी मामले में मुख्य आरोपी दिल्ली के नरेला निवासी अनीता ने शुक्रवार को कोर्ट में सरेंडर किया। कोर्ट ने उसे 5 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया। 50 वर्षीय अनीता ने पुलिस को बताया कि उसने युवकों से ठगी की रकम सेक्टर-15 स्थित एक महिला के घर पर रख रखी है। इस पर पुलिस ने उस मकान में जांच की। पुलिस पूछताछ के जरिये गिरोह के अन्य सदस्यों तक पहुंचेगी।

पैसे कमाने के लिए बनाया प्लान, बेटों की शादी न होने से परेशान परिवारों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला, 45 से 90 हजार लिए

खरखौदा थाने के एसएचओ वजीर ने बताया कि महिला शादीशुदा है। उसके दो बच्चें हैं, जिनकी शादी हो चुकी है। पति की मौत हो चुकी है। पूछताछ में महिला ने बताया कि उसने पैसे कमाने के लिए कुंवारों से पैसे ऐंठने का प्लान बनाया। इसका अच्छा रिस्पॉन्स मिला। बेटों की शादी न होने से सोनीपत के खरखौदा में काफी परिवार परेशान मिले। जिसके पास गई, वही शादी के लिए राजी हो गया। इन लोगों ने शादी के लिए खुद तो पैसे दिए ही, साथ ही रिश्तेदारों को भी मिलवाया। किसी से 45 हजार तो किसी से 90 हजार लिए। दिल्ली के अनाथ आश्रम से एक ही दिन शादी कराने की झूठी प्लानिंग बनाई। महिला ने दलालों खरखौदा निवासी सुशीला व मोनू को भी अपने साथ जोड़ रखा था। उन्हें भी कुछ कमीशन दिया जाता था। आरोपियों ने खरखौदा के सबसे ज्यादा करीब 32 युवक ठगे। बाकी युवक जींद, रोहतक और दिल्ली के हैं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: 46 kunvaaron se shaadi karaane ke naam par 30 laakh rupaye thgane vaali mahila ne kort mein kiyaa srendar
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×