Hindi News »Haryana »Panipat» Al India Jat Reservation Sangharsh Committee Against Amit Shah S Rally

14 की रात को ट्रॉलियों से 7 सड़कों पर जाट लगाएंगे नाके: जागलान

अखिल भारतीय जाट आरक्षण संघर्ष समिति 15 फरवरी की अमित शाह की रैली के विरोध में न्याय यात्रा निकालेगी।

Bhaskar news | Last Modified - Feb 08, 2018, 07:38 AM IST

14 की रात को ट्रॉलियों से 7 सड़कों पर जाट लगाएंगे नाके: जागलान

जींद. अखिल भारतीय जाट आरक्षण संघर्ष समिति 15 फरवरी की अमित शाह की रैली के विरोध में न्याय यात्रा निकालेगी। इसके लिए समिति जींद में एंट्री करने वाली सभी सातों सड़कों पर नाके लगाएगी। उसके बाद प्रदेशभर से विभिन्न समुदाय के लोग ट्रैक्टर-ट्रॉलियों में अपने-अपने नाकों पर पहुंचेंगे।


बुधवार को जींद की जाट धर्मशाला में समिति के जिला पदाधिकारियों की बैठक में यह फैसला लिया गया। बैठक की अध्यक्षता कर रहे जिलाध्यक्ष कै. भूपेंद्र सिंह जागलान ने कहा कि यदि पुलिस ने उन्हें रोका तो वे ट्रैक्टर-ट्रॉलियों को वहीं खड़ा कर सड़कें जाम कर देंगे।


बैल-बुग्गी लेकर महिलाएं संभालेगी लिंक रोड : राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य कैप्टन रणधीर सिंह चहल ने कहा कि रोहतक रोड पर गतौली, गोहाना रोड पर रधाना, सफीदों रोड पर निर्जन गांव, कैथल रोड पर नगूरां गांव, नरवाना रोड पर बड़ौदा गांव, हांसी-बरवाला रोड पर ईक्कस गांव और भिवानी रोड पर घिमाना गांव में नाका लगाया जाएगा। लिंक मार्गों पर महिलाओं को जिम्मेदारी दी गई है, जो बैल-बुग्गी लेकर सड़कों पर डटेंगी।

मलिक विरोध करें हम भीदेंगे समर्थन : समैन
सर्वजाट खाप के पूर्व प्रवक्ता सूबे सिंह समैन गुट की मीटिंग भी जाट धर्मशाला में हुई। समैन ने कहा कि यशपाल मलिक जाट समुदाय को बरगला रहे हैं। वे सरकार के नुमाइंदे बन उनके इशारों पर काम कर रहे हैं। यदि वे जाट समुदाय के हितैषी हैं तो शाह की रैली का विरोध करके दिखाएं। उसके बाद मलिक के इस फैसले का वे भी समर्थन करेंगे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×