--Advertisement--

हैवान की फोटो देख बच्ची पहले सहमी, फिर बोली- इसी ने पिलाई थी नशीली दवा

बाइक पर अागे वाली नंबर प्लेेट नहीं है।

Dainik Bhaskar

Jan 18, 2018, 06:57 AM IST
Baby girl looking first photo

पानीपत. माता-पिता के एक्सीडेंट होने की बात कहकर 9 साल की बच्ची का अपहरण कर नशीला पदार्थ पिलाने वाले दो हैवानों को तलाशने के लिए पुलिस की 5 टीमें लगी हुई है। जिस पार्क में बच्ची को हैवानों ने छोड़ा था, वहां एक स्थान में लगे सीसीटीवी कैमरे में दोनों बच्ची को ले जाते हुए कैद हो गए। फोटो देखकर ऐसा लग रहा है कि बच्ची बेसुध है। बाइक पर अागे वाली नंबर प्लेेट नहीं है।

घटना के बाद से अब भी बच्ची को ब्लीडिंग हो रही है। सिविल अस्पताल में बच्ची ठीक नहीं हुई तो परिजनों ने उसे शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया है। बुधवार को सीजेएम एवं डीएलएसए के सचिव मोहित अग्रवाल ने बाल कल्याण समिति की अध्यक्ष सुमन सूद और सदस्य किरण मलिक के साथ बच्ची और परिजनों से बातचीत की। सीजेएम ने बताया कि जैसे ही बच्ची को आरोपियों की फुटेज दिखाई तो वह डर गई और बोली कि बाइक चला रहा युवक ही उसे ले गया था और नशीला पदार्थ पिलाया था।

बच्ची बोली कोर्ट में दे दूंगी बयान

सीजेएम ने कहा कि अस्पताल में जाकर बच्ची की काउंसिलिंग की गई। वह बुरी तरह से डरी है। उसको समझाया गया। उसके डर को दूर करने की कोशिश की गई। अभी उसके साथ कुछ गलत होने की पुष्टि नहीं हुई है। जांच रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा। उसके प्राइवेट पार्ट से ब्लडिंग हो रही है। पिता ने गलत काम हाेने की बात कही है। सीजेएम ने बताया कि समिति अध्यक्ष व सदस्य के साथ सिविल अस्पताल में बच्ची से मिलने गए थे। वहां एमएस ने बताया कि बच्ची को खानपुर रेफर कर दिया गया। खानपुर जा रहे थे, तभी पता चला कि बच्ची निजी अस्पताल में भर्ती है।

झूठ बोल ले गए थे

10 जनवरी को संजय कॉलोनी में 9 वर्षीय बच्ची अपनी बड़ी बहन और छोटे भाई के साथ घर पर थी। तभी एक युवक घर पर आया और बोला कि माता-पिता का एक्सीडेंट हो गया। मां की मौत हो गई और पिता सीरियस हैं। उनसे मिलना चाहती हो तो मेरे साथ चलो। वह बच्ची का हाथ पकड़कर ले गया। बाइक के पास ले जाकर उसने नशीला पदार्थ पिला दिया। जब बच्ची को होश आया तो एक गोदाम में थी, जहां पर पेटियां रखी थी। फिर दो आरोपी उसे बाइक पर किशनपुरा के एक पार्क में छोड़ गए।

5 टीमें कर रही हैं जांच

आरोपियों की फुटेज सामने आई है। उनकी पहचान के लिए प्रयास किए जा रहे हैं। सीआईए की टीम, मॉडल टाउन थाने की टीम सहित 5 पुलिस टीमें आरोपियों की तलाश में जुटी है। संजय कॉलोनी, खटीक बस्ती, किशनपुरा में लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच कर रहे हैं। - सुरेंद्र, इंचार्ज, आठ मरला चौकी

X
Baby girl looking first photo
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..