Hindi News »Haryana »Panipat» Birendra Sing Said Sushil Gupta Use Money To Become Rajya Sabha Member

सुशील गुप्ता पैसे देकर बने राज्यसभा सदस्य : बीरेंद्र सिंह

केंद्रीय इस्पात मंत्री बीरेंद्र सिंह ने कहा कि 100-100 करोड़ में राज्यसभा सांसद बनने की बात गलत नहीं थी बल्कि सच थी।

Bhaskar news | Last Modified - Feb 03, 2018, 06:49 AM IST

सुशील गुप्ता पैसे देकर बने राज्यसभा सदस्य : बीरेंद्र सिंह

नरवाना|केंद्रीय इस्पात मंत्री बीरेंद्र सिंह ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। नरवाना बार एसोसिएशन द्वारा आयोजित कार्यक्रम में केंद्रीय इस्पात मंत्री बीरेंद्र सिंह ने कहा कि 100-100 करोड़ में राज्यसभा सांसद बनने की बात गलत नहीं थी बल्कि सच थी। उन्होंने कहा कि अब भी सुशील गुप्ता को आम आदमी पार्टी ने पैसे लेकर राज्यसभा भेजा है और बाकायदा सुशील गुप्ता ने इस बारे उनसे पूछा भी था।


बीरेंद्र सिंह ने कहा कि वो इसलिए ये बात उठा रहे हैं, ताकि उस जगह गरीब किसान और साधारण व्यक्ति भी पहुंच सकें। चौधरी बीरेंद्र सिंह ने कहा कि सुशील गुप्ता को वो ही कांग्रेस में लेकर आए थे। उन्होंने इस बार भी मुझसे पूछा था कि राज्यसभा के लिए मेरा जुगाड़ बन रहा है तो मैंने कहा था कि अगर जुगाड़ बन रहा है तो बना ले। वकीलों को संबोधित करते हुए इस्पात मंत्री बीरेंद्र सिंह ने कहा कि 100-100 करोड़ में राज्यसभा सांसद बनने का बयान पहले भी दिया था और पहले बयान के बाद जब वो दिल्ली गए तो राज्यसभा के सेक्रेटरी जनरल ने उन्हें कारण बताओ नोटिस जारी किया था।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×