Hindi News »Haryana »Panipat» CBI Opposes Bail Accused Student In Court

कोर्ट में आरोपी छात्र की जमानत का सीबीआई ने किया विरोध, अगली सुनवाई 6 जनवरी को होगी

प्रद्युम्नहत्याकांड की सुनवाई शुक्रवार को अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश जेएस कुंडू की अदालत में हुई।

Bhaskar news | Last Modified - Dec 23, 2017, 08:56 AM IST

कोर्ट में आरोपी छात्र की जमानत का सीबीआई ने किया विरोध, अगली सुनवाई 6 जनवरी को होगी

गुड़गांव. प्रद्युम्नहत्याकांड की सुनवाई शुक्रवार को अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश जेएस कुंडू की अदालत में हुई। इसमें आरोपी की जमानत पर सीबीआई ने कोर्ट में जवाब दिया और जमानत का विरोध किया। कुछ देर तक दोनों पक्षों में बहस चली, जिसके बाद कोर्ट ने 6 जनवरी की डेट तय की। 19 दिसंबर को आरोपी परिजनों ने कोर्ट में जमानत याचिका लगाई थी। जिस काेर्ट ने गुरुवार को सीबीआई से जवाब देने को कहा था। शुक्रवार को सीबीआई ने कोर्ट को रिपोर्ट सौंपी। आरोपी के अधिवक्ता ने आरोपी के नाबालिग होने की दलील देते हुए उसकी जमानत स्वीकार करने का आग्रह कोर्ट से किया। दूसरी ओर सीबीआई वकील ने आरोपी की जमानत का विरोध किया। वहीं प्रद्युम्न के पिता वरुण चंद ठाकुर के अधिवक्ता सुशील टेकरीवाल ने आरोपी के अधिवक्ता की दलीलों का विरोध किया, कहा कि आरोपी जघन्य अपराध से संबंधित है, उसे जमानत नहीं दी जानी चाहिए। दोनों अधिवक्ताओं ने सोशल इन्वेस्टिगेशन रिपोर्ट का हवाला भी कोर्ट में दिया। दूसरी ओर आरोपी के वकीलों ने 11वीं के छात्र के फिंगर प्रिंट लेने के जेजे बोर्ड के आदेश उसके कागजात सीबीआई को जमा कराने के मामले में याचिका दायर की। इस पर भी 6 जनवरी को सुनवाई होगी।


आरोपीछात्र को पेशी के बाद सुधार गृह लौटाया
इधरआरोपी छात्र की कोर्ट ने हाजिरी लगवाकर उसे वापस बाल सुधार गृह भेज दिया गया। कोर्ट ने सीबीआई को आदेश दिए कि आरोपी को 3 जनवरी को अदालत में पेश किया जाए। गौरतलब है कि रेयान इंटरनेशनल स्कूल की कक्षा दूसरी के छात्र प्रद्युम्न की 8 सितंबर को गला रेतकर हत्या की गई थी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: kort mein aaropi chhaatr ki jmaant ka sibiaaee ne kiyaa virodh, agali sunvaaee 6 January ko hogai
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×