Hindi News »Haryana »Panipat» Children Who Were Separated From The Mother In The Train From Delhi Met In Panipat

डेढ महीने बाद मां से मिले भाई-बहन, ट्रेन में खेलते हुए पहुंचे गए थे पानीपत

सात महीने पहले 8 साल का बेटा अमन लापता हो गया।

Bhaskar News | Last Modified - Dec 13, 2017, 07:44 AM IST

  • डेढ महीने बाद मां से मिले भाई-बहन, ट्रेन में खेलते हुए पहुंचे गए थे पानीपत
    +1और स्लाइड देखें

    पानीपत. सात महीने पहले 8 साल का बेटा अमन लापता हो गया...वो मिला भी नहीं था कि डेढ़ माह पहले 5 साल की बेटी सपना और 4 साल का बेटा कर्ण भी मां यशोदा से बिछड़ गए। सोमवार को बच्चों के मिलने की फोन कॉल ने मां के चेहरे की मुस्कान लौटा दी। सीजेएम एवं डीएलएसए के सचिव मोहित अग्रवाल ने वीडियो कॉलिंग से बच्चों और मां की बात कराई।

    बच्चे रोते हुए मां से यूं गले से लिपट गए

    - दिल्ली से मंगलवार को मां पानीपत पहुंची। बच्चे रोते हुए मां से लिपट गए। मां ने उन्हें सेब, नमकीन और बिस्कुट देकर छाती से लगा लिया। मां ने बताया कि दोनों बच्चे खेलते खेलते लापता हो गए थे। जो ट्रेन में बैठ पानीपत पहुंच गए थे। सपना और कर्ण 28 अक्टूबर को रेलवे स्टेशन पर मिले थे। जीआरपी ने उन्हें बाल अनाथालय भेज दिया था।

    - 14 दिन पहले वे अनाथालय में बच्चों से मिले थे। केयर टेकर अौर बाल कल्याण समिति के पदाधिकारी बोले कि बच्चे कुछ बता नहीं पा रहे हैं। केयर टेकर दोनों बच्चों को लेकर सीजेएम के ऑफिस पहुंची।

    - सीजेएम ने पूछा तो बच्चों ने अपना, माता-पिता का नाम बता दिया। पता पूछा तो सब्जी मंडी बताया। ट्रेन से पानीपत आने की बात कही। बच्चों ने बताया कि पिता ननेश मातो सब्जी लाते हैं और मां मंडी में बेचती है।

    - इस आधार पर दिल्ली आजादपुर मंडी के पास के महेंद्र पार्क थाने का नंबर मिला। वहां से सब्जी मंडी चौकी का नंबर लिया। वहां पता चला कि सपना और कर्ण लापता हैं। इसके बाद पुलिस बच्चे की मां को लेकर आई।

  • डेढ महीने बाद मां से मिले भाई-बहन, ट्रेन में खेलते हुए पहुंचे गए थे पानीपत
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Children Who Were Separated From The Mother In The Train From Delhi Met In Panipat
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×