Hindi News »Haryana »Panipat» Cm Khattar Comment On Padmawat Release

सीएम खट्‌टर बोले- सिनेमाघर 'पद्मावत' नहीं दिखाएं तो ही अच्छा, दिखाएंगे तो सुरक्षा देंगे

सीएम मनोहर लाल ने कहा है कि यदि सिनेमाघर इस फिल्म को नहीं दिखाएंगे तो अच्छा होगा।

bhaskar news | Last Modified - Jan 23, 2018, 07:11 AM IST

सीएम खट्‌टर बोले- सिनेमाघर 'पद्मावत' नहीं दिखाएं तो ही अच्छा, दिखाएंगे तो सुरक्षा देंगे

गुड़गांव/जयपुर. 25 जनवरी को रिलीज हो रही फिल्म 'पद्मावत ' पर विवाद के बीच सीएम मनोहर लाल ने कहा है कि यदि सिनेमाघर इस फिल्म को नहीं दिखाएंगे तो अच्छा होगा। फिर भी अगर कोई इसकी स्क्रीनिंग करता है, तो राज्य सरकार उसे पूरी सुरक्षा देगी। सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर पूरी तरह से अमल किया जाएगा। सीएम ने यह बात गुड़गांव में पत्रकारों से बातचीत में कही। उधर, फिल्म के प्रदर्शन पर रोक के लिए मध्यप्रदेश और राजस्थान की सरकारों ने सुप्रीम कोर्ट में सोमवार को पुनर्विचार याचिका दाखिल की है।

इस पर मंगलवार को सुनवाई होगी। राजस्थान के फिल्म वितरकों व अधिकांश सिनेमा हॉल संचालकों ने राज्य में पद्मावत नहीं दिखाने का ऐलान किया है। मध्यप्रदेश के कई हिस्सों में करणी सेना ने राजमार्गों पर चक्का जाम किया। देवास में तीन दर्जन से अधिक लोगों पर एफआईआर दर्ज की गई है। यूपी के मथुरा व गोरखपुर में प्रदर्शन हुए। गौतम बुद्ध नगर जिले में प्रदर्शनों को लेकर 200 लोगों पर केस दर्ज हुए।


दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: CM kht‌tr bole- sinemaaghr pdmaavt nahi dikhaaen to hi achchhaa, dikhaaengae to surksaa dengae
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×