Hindi News »Haryana »Panipat» Couple Killed Renter Guy

जिस दंपती के घर पर किराए पर रहता था युवक, उन्हीं ने गला घोंटकर कर दी हत्या

जिस दंपती के घर युवक कई साल से किराए पर रह रहा था, उन्हीं ने मंगलवार रात को युवक की गला घोंटकर हत्या कर दी।

Bhaskar News | Last Modified - Feb 08, 2018, 07:53 AM IST

  • जिस दंपती के घर पर किराए पर रहता था युवक, उन्हीं ने गला घोंटकर कर दी हत्या
    +1और स्लाइड देखें

    पानीपत.माता-पिता की मौत के बाद जिस दंपती के घर युवक कई साल से किराए पर रह रहा था, उन्हीं ने मंगलवार रात को युवक की गला घोंटकर हत्या कर दी। हत्या की वजह देर रात तक सामने नहीं आई। पुलिस ने नामजद दंपती व अन्य के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है। यूपी के मेरठ के गांव कंकड़खेड़ी निवासी 23 वर्षीय विशाल पुत्र ओमप्रकाश बचपन से पानीपत में रह रहा था। छोटे भाई विपुल ने बताया कि विशाल इंद्रा कॉलोनी में सुनील उर्फ सोनू के घर में रहकर मछली मार्केट में सत्यवान की मीट की शॉप पर काम करता था।

    मंगलवार रात को सोनू ने पत्नी सोनिया व अन्य लोगों के साथ मिलकर विशाल की हत्या कर दी। विपुल ने बताया कि उसके गले पर रस्सी के निशान थे, पर मौके पर रस्सी नहीं मिली। भाई ने बताया कि दो दिन पहले विशाल से बात भी हुई थी, तब वह ठीक था। विशाल की मां कृष्णा देवी की करीब 13 साल पहले मौत हो गई थी। पिता ओमप्रकाश भी दो वर्ष पहले दुनिया छोड़ गए थे। तीन भाइयों में विशाल बीच का था। उससे बड़ा विक्की लुधियाना में काम करता है और छोटा विपुल अंबाला में। बहन काजल की अंबाला में शादी हुई है। विशाल सोनू के घर में बने एक कमरे में अकेला ही रहता था। उसकी शादी के लिए परिजन लड़की देख रहे थे।

    कोई नहीं मिला प्रत्यक्षदर्शी

    पुलिस जब मौके पर पहुंची तो फांसी लगने की बात बताई गई। लेकिन मौके पर पुलिस को कोई नहीं मिला, जिसने विशाल को फंदे पर लटका देखा हो या फिर फंदे से नीचे उतारा हो। पुलिस को कमरे में रस्सी भी नहीं मिली। गले में रस्सी के गहरे निशान थे। इससे पुलिस का शक गहरा गया। मौके पर फोरेंसिक एक्सपर्ट डॉ. नीलम आर्य को बुलाया गया। उन्होंने घटनास्थल से सबूत जुटाए हैं। मॉडल टाउन थाना एसएचओ नरेंद्र कुमार ने बताया कि छोटे भाई के बयान में सोनू व उसकी पत्नी सोनिया के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया गया है।

  • जिस दंपती के घर पर किराए पर रहता था युवक, उन्हीं ने गला घोंटकर कर दी हत्या
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×