Hindi News »Haryana »Panipat» Court Sentenced 5 Year Impriosment To Accuse For Attemp To Murder

युवक को मरा समझकर चारे के नीचे छुपाया था, हत्या की कोशिश में 5 साल की कैद

इसराना थाना क्षेत्र के बिजावा गांव में करीब दो साल पहले युवक पर जानलेवा हमला करने के दाेषी को कोर्ट ने 5 साल कैद की सजा

Bhaskar news | Last Modified - Dec 16, 2017, 07:05 AM IST

युवक को मरा समझकर चारे के नीचे छुपाया था, हत्या की कोशिश में 5 साल की कैद

पानीपत.इसराना थाना क्षेत्र के बिजावा गांव में करीब दो साल पहले युवक पर जानलेवा हमला करने के दाेषी को कोर्ट ने 5 साल कैद की सजा सुनाई है। उस पर 20 हजार रुपए का जुर्माना भी लगाया गया है। नहीं देने पर छह माह की जेल अतिरिक्त काटनी होगी। यह फैसला जिला एवं सत्र न्यायाधीश डॉ. जेआर चौहान ने सुनाया है। 16 नवंबर 2015 को बिजावा निवासी अर्जुन पुत्र राजसिंह बकरी चरा रहा था। दोपहर करीब 12 बजे गांव का 38 वर्षीय भूपेंद्र पुत्र सूरत सिंह उसके पास आया। आते ही भूपेंद्र ने अर्जुन के साथ हाथापाई कर दी।

भूपेंद्र लाठी छीनकर अर्जुन को पीटने लगा तो उसने धक्का दे दिया। इसके बाद अर्जुन ने लाठी छीनकर भूपेंद्र के मुंह पर कई वार किए। खून से लथपथ भूपेंद्र को मरा समझकर आरोपी अर्जुन उसे खींचकर सड़क के नीचे कच्ची जगह पर ले गया। इसके बाद खेत में पड़े बाजरे का चारा डालकर भूपेंद्र को ढक दिया। भूपेंद्र का भाई सतबीर सिंह खेत पर जा रहा था। चारा में हलचल देखकर उसने चारा उठाया तो भूपेंद्र खून से लथपथ हुआ था। इस पर उसे शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। सतबीर ने जेल से बाहर आए गांव के राजेश व उसके अज्ञात साथियों के खिलाफ हत्या की कोशिश का केस दर्ज कराया था। 19 नवंबर को पुलिस ने अर्जुन को गिरफ्तार किया था। इस पूरे मामले की जांच में राजेश को निर्दोष पाया गया था। वहीं जिस दोषी को सजा सुनाई गई है उस पर 20 हजार रुपए का जुर्माना भी कोर्ट ने लगाया है। अगर दोषी इस जुर्माना राशि को नहीं भरता तो उसे अतिरिक्त जेल की सजा काटनी पड़ेगी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: yuvak ko mraa smjhkar Chare ke niche chhupaayaa thaa, Hatya ki koshish mein 5 saal ki kaid
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Panipat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×