--Advertisement--

गैस चूल्हा बदलवाने आए ग्राहक ने दुकानदार को रॉड से पीटा, एक हाथ की दो अंगुलियां टूटीं

ग्राहक गैस चूल्हा वापस कर पैसे वापस लेने पर अड़ा था, जबकि दुकानदार पैसे देने की बजाय नया चूल्हा देने पर।

Dainik Bhaskar

Feb 14, 2018, 05:22 AM IST
customer came to change gas stove beaten by rode to shopkeeper

पानीपत. संजय चौक के पास गैस चूल्हे की दुकान पर चूल्हा बदलवाने आए ग्राहक व दुकानदार में विवाद हो गया। ग्राहक गैस चूल्हा वापस कर पैसे वापस लेने पर अड़ा था, जबकि दुकानदार पैसे देने की बजाय नया चूल्हा देने पर। ग्राहक ने रॉड से दुकानदार पर हमला कर दिया। रॉड दुकान में रखी थी।

दुकानदारों ने आरोपी को पकड़ पुलिस को सौंप दिया। हमले की सूचना मिलते ही 32 बाजारों के प्रधान दुकानदार के पक्ष में सिटी थाने पहुंचे। पुलिस ने आरोपी पर केस दर्ज कर लिया है। सिटी थाने में गौरव लिखा, कृष्ण फुटेला, सचिन जैन, सुभाष व नीरज मौजूद रहे। पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। दुकानदारों ने सीसीटीवी फुटेज सिटी थाना पुलिस को सौंपी।


पैसे वापस कर दिए थे फिर भी गाली देता रहा
सतनारायण जैन निवासी देशराज कॉलोनी ने बताया कि दिल्ली जूस काॅर्नर के पास जैन गैस पॉइंट के नाम से दुकान है। 15 दिन पहले सिवाह गांव का दीपक कादियान 1500 रुपए का चाइनीज गैस चूल्हा ले गया था, जिसकी गारंटी नहीं थी। खराबी आने पर वह दुकान पर आया था तब बेटा प्रतीक बैठा था। बेटे ने उसे फोन किया तो उन्होंने नया चूल्हा देने को कहा। मगर वह पैसे वापस लेने पर अड़ गया। फोन पर गाली गलौज किया। फोन कटते ही दीपक ने प्रतीक पर रॉड से हमला किया जो काउंटर पर लगी। तभी आसपास के दुकानदार आए गए। जब सत नारायण दुकान पर आए तो ग्राहक ने उन्हें भी गालियां दी। उन्होंने पैसे वापस कर दिए। मगर आरोपी गालियां देता रहा। तभी आरोपी ने रॉड मार उसकी दो अंगुली तोड़ दी। उन्हें सिविल अस्पताल से खानपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।

सिविल अस्पताल में नहीं हुआ एक्स-रे, बोले- 3 बजे के बाद नहीं होता
प्रतीक ने बताया कि पिता को लेकर वे सिविल अस्पताल गए, जहां डॉक्टरों ने कहा कि 3 बजे के बाद एक्स-रे नहीं होते। डॉक्टरों ने खानपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। एमएस डॉ. आलोक जैन का कहना है कि स्टाफ की काफी कमी है। इसलिए एक्स रे की सुविधा 24 घंटे उपलब्ध नहीं है।

32 बाजारों के प्रधान पीड़ित के पक्ष में पहुंचे थाने, मामला दर्ज
दुकानदारों पर हमला सहन नहीं : मदान

कई बार दुकानदारों पर हमले हो चुके हैं। दुकानदारों में भय का माहौल बना हुआ है। बाजार एसोसिएशन दुकानदारों पर हो रहे हमलों की निंदा करती है। पुलिस को बाजारों पर सुरक्षा प्रदान करनी चाहिए। दुकानदारों पर हमले किसी भी सूरत में सहन नहीं होंगे। -अनिल मदान, प्रधान सयुंक्त व्यापार मंडल

फुटेज में हमला करते हुए दिख रहा है आरोपी
दुकानदार से मारपीट की शिकायत मिल गई है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। सीसीटीवी फुटेज देखी गई है जिसमें हमला करने की बात स्पष्ट हो रही है। आरोपी पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। -रामनिवास, जांच अधिकारी सिटी पुलिस थाना

X
customer came to change gas stove beaten by rode to shopkeeper
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..